Sasural Simar Ka 2 में होने वाली है दीपाली सैनी की एंट्री! 'कुल्फी कुमार बाजीवाला' से मिली थी पहचान

कलर्स टीवी का पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का 2' फैंस को बेहद पसंद है। शो में छोटी सिमर और उसकी बड़ी बहन रीमा की परेशानियां बढ़ाने के लिए एक नए किरादार की एंंट्री हो रही हैं। आइए जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेस और इसके आने से ओसवाल परिवार में क्या धमाके होने वाले हैं।

Deepali saini
Deepali saini in sasural simar ka 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 'ससुराल सिमर का 2' शो में होने वाली दीपाली सैनी की एंट्री
  • दीपाली 'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आ चुकी हैं
  • जानिए कौन हैं एक्ट्रेस दीपाली सैनी

Sasural Simar ka 2 : कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'ससुराल सिमर का 2' में फैंस को जल्द नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल सकते हैं। शो में बहुत जल्द एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है। 'ससुराल सिमरा का 2' में अविनाश मुखर्जी, राधिका मुथुकुमार, करण शर्मा और तान्या शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, सीरीयल में जल्द एक्ट्रेस दीपाली सैनी की एंट्री होने वाली है। दीपाली साथ निभाना साथिया 2 में शंकुतला के किरदार में नजर आई थीं। शो में दीपाली की एंट्री से फैंस बेहद खुश है। हालांकि इस बात पर अब तक एक्ट्रेस ने कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है। शो में दीपाली का क्या रोल होगा इस पर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

ऐसे में ओसवाल परिवार में दीपाली के आने से क्या ट्विस्ट होगा। ये देखने के लिए आपको करना होगो थोड़ा इंतजार। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस है जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती हैं।

ये भी पढ़ें - KBC 14: अमिताभ बच्चन ने सुनील छेत्री से पूछा फुटबॉल से जुड़ा सवाल, मैरी कॉम ने हैरानी के साथ दिया रिएक्शन

सिमर करेगी इशिता का पर्दाफाश

शो के लेटेस्ट एपिसोड में इशिता घर की नई बहु बनकर एंट्री कर चुकी हैं। कलर्स टीवी के नए प्रोमो में इशिता सबके लिए खाना बनाती है और डाइनिंग टेबल पर पूरा परिवार बैठा होता है। जब इशिता का बनाए खाने को सिमर सर्व करने लगती हैं तो इशिता उसे गुस्से में फेंक देती हैं। इसके बाद घरवालों को सिमर इशिता की सच्चाई बताती है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की घर की बड़ी मां क्या फैसला लेती हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कुल्फी कुमार बाजीवाला से मिली थीं पहचान

दीपाली को टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजीवाला' से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस का ये शो घर-घर में काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद दीपाली स्टार प्लस के शो 'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आई थीं. शो में एक्ट्रेस ने शकुंतला का किरदार निभाया था। दीपाली ने शो में निगेटिव कैरेक्टर प्ले किया था। उनके इस रोल को फैंस ने बेहद पसंद किया था। एक्ट्रेस ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। दीपाली को नए अवतार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर