अनुपमा साइन करते वक्त सागर पारेख पर था प्रेशर, पारस कलनावत के फैन्स थे नाखुश

Sagar Parekh Face Anupamaa Show challenges: अब अनुपमा में समर की भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं द्वारा अभिनेता सागर पारेख को लाया गया है। सागर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अनुपमा में समर की भूमिका निभाने की चुनौतियों के बारे में बात की है..

After Paras Kalnawat Exit from Anupama TV Serial Sagar Parekh Face challenges as replacement
सागर पारेख 
मुख्य बातें
  • पारस कलनावत ने अनुपमा सीरियल छोड़ दिया है।
  • प्रोडक्शन हाउस ने दावा किया है कि पारस ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है।
  • अब सागर पारेख शो में समर की भूमिका निभा रहे हैं।

Sagar Parekh On Anupamaa Show: पारस कलनावत ने अनुपमा छोड़ते वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं। रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में पारस को हमने समर का किरदार निभाते हुए देखा था। उनके अचानक बाहर निकलने से फैंस हैरान रह गए थे। इसी के बाद पारस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था कि शो में काम करना एक बुरे सपने जैसा था। इसके बाद प्रोडक्शन हाउस ने भी पलटवार किया था। प्रोडक्शन हाउस ने दावा किया था कि पारस कलनावत ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया और इसलिए इसे समाप्त कर दिया गया। दूसरी ओर, अभिनेता ने दावा किया कि उन्हें खुद को समझाने का भी मौका नहीं दिया गया। अब अनुपमा में समर की भूमिका निभाने के लिए निर्माताओं द्वारा अभिनेता सागर पारेख को लाया गया है।

पारस कलानवत सागर पारेख
सागर पारेख ने हाल ही में एक साक्षात्कार में अनुपमा में समर की भूमिका निभाने की चुनौतियों के बारे में बात की है। सागर उन्होंने कहा कि उन पर बहुत दबाव था क्योंकि पारस कलनावत के प्रशंसक उनके समर होने से खुश नहीं थे। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि दर्शकों ने उन्हें समर के रूप में स्वीकार किया है और वह रिजल्ट से खुश हैं।

पढ़ें- दिल्ली के रजत सूद बने इंडियाज लॉफ्टर चैंपियन के विजेता, इनाम में जीते लाखों रुपये

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sagarparekh0111)

'मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे प्यार किया, मुझे स्वीकार किया और जिस तरह से मैं भूमिका निभा रहा हूं, उसकी सराहना की। बेशक, पारस के प्रशंसक बहुत खुश नहीं होंगे क्योंकि उन्हें मेरी जगह लिया गया है, लेकिन मुझे खुशी है कि दर्शकों ने मुझे स्वीकार किया। एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए यह सबसे महत्वपूर्ण मान्यता है।'

आपको बताते चलें, सागर पारेख और पारस कलनावत की सोशल मीडिया पर खूब तुलना हो रही है। वहीं सागर की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। इधर फैन्स पारस को झलक दिखला जा 10 में देखने वाले हैं। पारस दूसरी ओर पारस कलनावत जल्द ही झलक दिखला जा 10 में नजर आने वाले हैं। उन्होंने डांस रियलिटी शो साइन किया है और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए कमर कस रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर