Lock Upp: सायशा शिंदे को कंगना रनौत ने किया गेट आउट, बोलीं- 'मेरे साथ बदतमीजी भूलकर भी मत करना...'

Saisha Shinde Lock Upp Eviction: लॉक अप का प्रोमो सामने आया है जिसमें कंगना रनौत, सायशा को जेल में अभद्र व्यवहार करने के लिए फटकार लगाती दिख रही हैं। साथ ही उसके व्यवहार पर सवाल खड़े कर रही हैं...

Saisha Shinde and Kangana Ranaut Eviction rift in Lock Upp watch Video-
सायशा शिंदे और कंगना रनौत। 
मुख्य बातें
  • लॉक अप में सबसे चौंकाने वाला एविक्शन देखने को मिला।
  • चेतन हंसराज पहले ही लॉक अप शो से बाहर को चुके है।
  • अब सायशा शिंदे भी शो से बाहर हो चुकी हैं।

Kangana Ranaut Lock Upp Shocking Eviction: लॉक अप शो में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी कुछ हो रहा है। कोई अपना आपा खो रहा है तो कोई संयम से सभी परिस्थितियों का सामना कर रहा है। अब दर्शकों शो में सबसे चौंकाने वाला एविक्शन देखने को मिला। चेतन हंसराज पहले ही लॉक अप शो से बाहर हो चुके है। जेलर करण कुंद्रा द्वारा चेतन हंसराज को बाहर किया जा चुका है और अब इसके बाद सायशा शिंदे की बारी आ गई। जी हां, होस्ट कंगना रनौत के साथ दुर्व्यवहार के कारण सायशा शिंदे को शो से बाहर कर दिया गया है। साथ ही कंगना रनौत ने लॉक अप में कंटेस्टेंट की बदतमीजी के लिए उन्हें जमकर फटकार लगाई है। लॉक अप में सायशा शिंदे ने पिछली रात निर्माताओं को गाली देकर दुरव्यवहार के साथ बातचीत की थी। इसी सिलसिले में सायशा शिंदे और करणवीर बोहरा को कंगना ने बुलाया था और उनसे पूछताछ की।

लॉक अप का प्रोमो सामने आया है जिसमें कंगना रनौत, सायशा को जेल में अभद्र व्यवहार करने के लिए फटकार लगाती दिख रही हैं। साथ ही उसके व्यवहार पर सवाल खड़े कर रही हैं। ऐसे में सायशा भी निर्माताओं से जवाब मांगती है। राशन की आपूर्ति का देखते हुए वो अपना आपा खो देती है। कंगना का जवाब देते हुए सायशा ने बताया कि वो अपने सवालों के जवाब चाहती थी और ऐसा नहीं होने से ये व्यवहार हुआ। कंगना और सायशा के बीच की इस विषय पर बात करते वक्त माहौल काफी गर्मा गया। क्योंकि दोनों एक-दूसरे की बात से असहमत रहे थे। सायशा ने आरोप लगाया कि वह एक जिम्मेदार और समझदार व्यक्ति हैं। इसके जवाब में उनसे खफा कंगना ने कहा कि वह एक गैर-जिम्मेदार इंसान हैं।

पढ़ें- इमली देगी आर्यन को शादी के मंडप पर धोखा, गुड़िया को दुल्हन बनाकर खुद होगी आदित्य के साथ रफूचक्कर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@altbalaji)

बार-बार कंगना के हर एक कमेंट का जवाब देने वाली सायशा ने अपना आपा खो दिया। कंगना के शब्दों और लहजे को संभालने में असमर्थ सायशा ने कहा कि चीजों को पार करने का एक तरीका है और यह सही नहीं है। इसके अलावा, सायशा ने यह भी कहा कि यदि आप चाहते हैं कि मैं आपसे माफी मांगूं, तो मैं नहीं कर सकती क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं गलत हूं...। तब गुस्से में कंगना ने कहा कि 50 अन्य हैं जो शो में कंटेस्टेंट बनना चाहते हैं और सायशा ने उत्तर कहा, 'तब आप उन्हें यहां ला सकते हैं।' 

कंगना ने काफी गुस्से में आ गईं और उन्होंने कहा, 'मुझे बदतमीजी बरदास्त नहीं है। मुझे कोई नहीं बता सकता कि चीजों को पार करने का एक तरीका है। मैं चीजों को वैसा ही क्यों कहूं जैसा वह मुझसे कहना चाहती है।' इसी बीच मुनव्वर ने सायशा को माफी मांगने के लिए मना लिया। सायशा ने कंगना से माफी मांगते हुए एक अवसर देने की गुहार लगाई। हालांकि, कंगना ने उनसे कहा कि उन्हें उनके प्रति अपनी अशिष्टता को वापस लेने का कोई मौका नहीं मिल रहा है। मेरे साथ बदतमीजी कभी मत करना, प्लीज छोड़ दो। इस तरह से सायशा ने लॉक अप जेल से बाहर निकलकर शो को अलविदा कह दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर