Salman Khan Bigg Boss 13 Fees: बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस, अब लेंगे इतने करोड़

टीवी मसाला
Updated Nov 28, 2019 | 10:04 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan Fees for Bigg Boss 13: सलमान खान पिछले बिग बॉस के पिछले कई सीजन होस्ट कर चुके हैं। बिग बॉस के 13वें सीजन को 5 हफ्ते बढ़ा दिया गया है जिसके बाद सलमान ने भी 2 करोड़ रुपये प्रति एपिसोड़ बढ़ा दिए।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 को पांच हफ्ते बढ़ा दिया गया है, शो का फिनाले इस साल जनवरी नहीं बल्कि फरवरी में होगा
  • शो के आगे बढ़ने के साथ ही सलमान खान की फीस भी बढ़ा दी गई है
  • सलमान खान अब अपनी पहले वाली फीस से 2 करोड़ रुपये/एपिसोड ज्यादा चार्ज करेंगे

टीवी के सबसे चर्चित और पसंदीदा रिएलिटी शो बिग बॉस के करोड़ों फैंस हैं और इतने ही फैंस हैं इस शो के होस्ट सलमान खान के। अब बिग बॉस 13 के बारे में खबरें हैं कि शो इस बार 5 हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है और इसका फिनाले इस साल जनवरी की जगह 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा। इन बदलावों के साथ सलमान की फीस भी बढ़ गई है।

खबरों की मानें तो शो के बढ़ने के बाद से सलमान की फीस में 2 करोड़ रुपये प्रतिदिन बढ़ाए गए हैं। बताा जा रहा है कि सलमान अब हर एपिसोड के लिए 8.5 करोड़ रुपये लेंगे जबकि पहले वो इसके 6.5 करोड़ रुपये लेते थे एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक कलर्स चैनल और बिग बॉस के प्रोड्यूसर्स ने सलमान को हर एपिसोड के लिए 2 करोड़ रुपये ज्यादा देने पर सहमति जताई है। जिसके मुताबिक इस पूरे सीजन के लिए सलमान खान करीब 20 करोड़ रुपये फीस लेंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

सलमान से पहले कई एक्टर्स इस शो को होस्ट कर चुके हैं लेकिन सलमान की एंट्री के बाद से केवल वो ही इसे होस्ट कर रहे हैं। हर साल शो के शुरू होने से लेकर इसके अंत तक सलमान खान की फीस से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक, 'सलमान ने यह साफ कर दिया था कि अपनी फिल्मों के कमिटमेंट के चलते वो नहीं चाहते कि बिग बॉस को आगे बढ़ाया जाए, जिसके बाद कलर्स चैनल ने उनके चेक पर जीरो की संख्या बढ़ाई जिसके बाद वो शो को होस्ट करने के  लिए राजी हुए।'

जानकारी के मुताबिक, 'हर साल शो की शुरुआत से पहले सलमान खान इसे करने से इनकार कर देते हैं। लेकिन बाद में उन्हें फीस बढ़ाने के लिए कहा जाता है जिसके बाद वो तैयार होते हैं। सलमान बाकी भाषाओं के बिग बॉस के होस्ट की कुल फीस से ज्यादा फीस लेते है।' हालांकि टाइम्स नाउ हिंदी इस खबर की पुष्टि नहीं करता।

मालूम हो कि सलमान पिछले कई सालों से लगातार यह शो होस्ट कर रहें हैं। सलमान से पहले एक्टर अमिताभ बच्चन, अरशद वारसी और शिल्पा शेट्टी भी इस शो को होस्ट कर चुके हैं। शो के सीजन 5 में सलमान ने यह शो एक्टर संजय दत्त के साथ होस्ट किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर