Bigg Boss 16: इस दिन शुरू होगा सलमान खान का शो! जानें इस बार क्या होगी 'बिग बॉस' की थीम

Bigg Boss 16 Premiere Date: सलमान खान के शो बिग बॉस के अगले सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जानें कब शुरू हो सकता है शो और क्या होगी इस साल की थीम।

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16 
मुख्य बातें
  • सलमान खान के शो बिग बॉस 16 की शुरुआत जल्द हो सकती है।
  • जानें शो के प्रीमियर की कौन सी तारीख सामने आ रही है।
  • माना जा रहा है इस साल शो में एक्वा थीम देखने को मिलेगी।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस अगले सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के सीजन 16 की प्रीमियर की तारीख को लेकर बड़ी घोषणा हुई है। शो की जल्द ही शुरुआत हो सकती है। शो को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन इसके कंटेस्टेंट से लेकर प्रीमियर तक की डेट को लेकर कई खबरें आ रही हैं। अब तक खबरें थीं कि शो 1 अक्टूबर को शुरू होगा लेकिन अब इसमें नया अपडेट सामने आ रहा है।

Also Read: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सामने आए 2 बड़े नाम, प्राची देसाई और दीपिका सिंह बनेंगी रियलिटी शो का हिस्सा?

इस तारीख को प्रीमियर हो सकता है बिग बॉस 16
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस जिसे बॉलीवुड के सलमान खान होस्ट करते हैं अपने सफल 15 साल पूरे कर चुका है। अब जनता को इसके नए सीजन शुरू होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बीते दिनों शो को लेकर बहुत सी खबरें आ रही थी कि कौन से सितारे इस बार शो का हिस्सा होंगे। थीम क्या होगी, लॉन्च कब होगा आदि।  एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक शो की टेंटेटिव रिलीज डेट के रूप में 8 अक्टूबर पर मुहर लगाई गई है।

ये होगी शो की थीम

शो में हर साल अलग थीम देखने को मिलती है। माना जा रहा है कि इस बार शो की थीम एक्वा होगी। दर्शक अपने चहेते सितारों को उनके सबसे कैंडिड अंदाज में देखने के लिए हमेशा ही काफी रोमांचित रहते हैं। कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने वाले बिग बॉस देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक है। जिसे सलमान खान 13वीं बार होस्ट करने जा रहे हैं, खबरों की मानें तो सलमान के शो के लिए हैवी फीस लिए जाने की बातें सामने आती रही है।

क्या बिग बॉस ओटीटी 2 नहीं आएगा?
बिग बॉस ओटीटी को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। तो दर्शकों को बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस का ओटीटी वर्जन अगले साल मार्च या अप्रैल से पहले नहीं आएगा। पिछले साल शो का खिताब सोशल मीडिया और टीवी रियलिटी स्टार दिव्या अग्रवाल ने जीता था, लेकिन इसका दूसरा सीजन बिग बॉस टीवी के खत्म होने के बाद ही आएगा। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर