छह साल पहले डांस दीवाने का ऑडिशन देने आईं थीं सान्या मल्होत्रा, कहा-'धर्मेश के कारण हुईं थी रिजेक्ट!'

सान्या मल्होत्रा अपनी फिल्म पगलैट के प्रमोशन के लिए डांस दीवाने के तीसरे सीजन में पहुंची थीं। सान्या ने बताया कि छह साल पहले वह डांस रिएलिटी शो में रिजेक्ट हो चुकी हैं। 

Sanya Malhotra
Sanya Malhotra 
मुख्य बातें
  • सान्या मल्होत्रा की फिल्म पगलैट नेटफ्लिक्स में रिलीज हो गई है।
  • सान्या मल्होत्रा फिल्म डांस दीवाने 3 के सेट पर प्रमोशन करने आई थीं।
  • सान्या मल्होत्रा ने बताया कि वह छह साल पहले रिएलिटी शो से रिजेक्ट हो गई हैं।

मुंबई. दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा नेटफ्लिक्स की फिल्म पगलैट में नजर आने वाली हैं। सान्या अपनी  अपकमिंग फिल्म पगलैट का प्रमोशन करने के लिए डांस रिएलिटी शो डांस दीवाना सीजन तीन में पहुंची थीं। इस मौके पर सान्या ने बताया कि छह साल पहले वह डांस रिएलिटी शो में रिजेक्ट हो चुकी हैं। 

डांस दीवाने के सीजन तीन में पहुंची सान्या मल्होत्रा ने कहा, मेरे लिए जिंदगी आज घूमकर वापस आ गई है। छह साल पहले मैं इस स्टूडियो में एक डांस ऑडिशन के लिए आई थीं, लेकिन मैं उसे पास नहीं कर पाईं थीं। 

बकौल एक्ट्रेस, 'मुझे याद है कि रात एक बजे जब मैं फ्री हुईं तो एक दोस्त को मैंने  फोन किया और  कहा कि मेरा सिलेक्शन नहीं हो हुआ और मुझे यहां से जाए। आप वहां थे धर्मेश सर। मैं आपके कारण सिलेक्ट नहीं हुई। अब मैं यहां अपनी फिल्म प्रमोट करने आई हूं।'

धर्मेश ने दिया ये जवाब
धर्मेश ने सान्या मल्होत्रा के जवाब में कहा, 'मुझे लगता है कि तुम यहां से बहुत ज्यादा साहस और लगन के साथ निकली होगी।। तुमने सोचा कि मुझे अब करके दिखना है।'    

सान्या ने इससे पहले कहा, 'मेरे पेरेंट्स मुझे शादियों में ले जाया करते थे, क्योंकि वे जानते थे कि मैं दिल से डांस करती हूं। मुझे डांस करना बेहद पसंदद है। जब मैं कॉलेज गई थीं तो कोरियोग्राफी सोसाइटी का हिस्सा थीं। हम रोजाना आठ घंटे रोजाना डांस करती थीं।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा इससे पहले फिल्म लूडो में नजर आई थीं। ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स में नजर आई थीं। इसके अलावा सान्या मीनाक्षी सुंदरेश्वर और लव हॉस्टल में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर