Sapna Choudhary के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया केस, हरियाणवी डांसर पर 4 करोड़ की धोखेबाजी का आरोप

Delhi Police FIR against Sapna Choudhary: सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि हरियाणवी डांसर ने एक इवेंट के नाम पर एडवांस पेमेंट लिया...

Delhi Police files FIR against Haryanvi dancer Sapna Choudhary Fraud over Rs 4 crore
सपना चौधरी। 
मुख्य बातें
  • सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।
  • सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
  • दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी जब जब स्टेज पर आती हैं तो उनके चाहने वाले आपा खो बैठते हैं। सपना की दिलकश अदाओं और बेहतरीन डांस देख फैंस की धड़कनें रुक जाती हैं। अब सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, 10 जनवरी को सपना चौधरी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ लगभग 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई थी। ईओडब्ल्यू अधिकारियों के अनुसार, सपना ने 2018 में अपने एक स्टेज शो में डांस और सिंगिंग परफॉर्मेंस के लिए एक पीआर कंपनी से संबंधित पंकज चावला के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए थे।

सपना चौधरी ने गुरुग्राम में एक फ्लैट खरीदने के लिए 1 करोड़ रुपये का एडवांस पेमेंट भी लिया था। शिकायत के अनुसार सपना चौधरी ने समझौते की शर्तों का उल्लंघन किया है। साथ ही वादे के मुताबिक स्टेज परफॉर्मेंस भी हरियाणवी डांसर ने नहीं दी।

शिकायत के अनुसार, जब पवन चावला ने आरोपी (सपना चौधरी) से संपर्क किया, तो भुगतान करने और मौजूदा व्यवस्था समझौते की शर्तों का पालन करने के बजाय उनको गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई। शिकायतकर्ता पता लगाने की स्थिति में नहीं है। मामले में मदद के लिए अब वो पुलिस के पास पहुंचा है। मनी ट्रेल का पता लगाने की आवश्यकता है कि कैसे, कब और कहां कई घटनाओं के लिए पैसा इकट्ठा किया गया।'

सपना चौधरी और अन्य के खिलाफ धारा 420 (धोखाधड़ी), 120 बी और 406 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ईओडब्ल्यू जल्द ही सपना को नोटिस भेजेगा और इन्वेस्टिगेशन शुरू करेगा। 

हरियाणा की सबसे लोकप्रिय डांसर और टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी की कुछ टाइम पहले ही एक बार फिर स्टेज पर वापसी हुई है। कोरोना महामारी के दौरान सभी आम लोगों की तरह सपना चौधरी का काम भी प्रभावित हुआ था, लेकिन अब हरियाणवी डांसर ने स्टेज परफॉरमेंस देनी शुरू कर दी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर