शादी के आठ साल बाद भी क्यों फैमिली प्लानिंग नहीं रहीं बालिक वधू की ये एक्ट्रेस? सरगुन मेहता ने बताया

बालिका वधू की एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने आठ साल पहले 'जमाई राजा' के एक्टर रवि दुबे से शादी की थी। अब उन्होंने फैमिली प्लानिंग को लेकर बात की।

Sargun Mehta with Husband Ravi Dubey
Sargun Mehta with Husband Ravi Dubey 
मुख्य बातें
  • सरगुम मेहता और रवि दुबे ने साल 2013 में शादी की थी।
  • सरगुन- रवि ने टीवी सीरियल 12/24 करोल बाग में साथ काम किया था।
  • सरगुन ने बताया कि वो अभी फैमिली प्लान नहीं कर रही हैं।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता और रवि दुबे टेलिविजन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। हाल ही में दोनों की शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में तस्वीरें शेयर कर एक- दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करते रहते हैं। ऐसे में एक सवाल है जो इस कपल से कई बार पूछा जा चुका है। 

फैमिली प्लानिंग को लेकर कही ये बात

दरअसल शादी के इतने साल बाद भी फैमिली प्लानिंग नहीं करने को लेकर कई बार सरगुन और रवि से सवाल पूछा जाता है। रवि ने इस बात से इंकार किया और कहा कि वो अभी फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। तो वहीं सरगुन ने कहा कि वो इस सवाल का जवाब देकर थक चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'पिछले 8 साल से मैं और रवि पहले ही हैप्पी फैमिली हैं। तो लोग मुझसे फैमिली प्लानिंग के बारे में क्यों पूछते रहते हैं? क्या रवि और मैं पहले से ही दो लोगों की हैप्पी फैमिली नहीं हैं? मैं लोगों से नहीं पूछती कि उनके बच्चे हैं या नहीं या फिर अगर उनका एक बच्चा है तो उन्हें एक और बच्चा होना चाहिए। या फिर उनके पास एक बच्चा होगा तभी उनकी फैमिली पूरी होगी। मैं लोगों को यह सलाह नहीं देती कि उनके कितने बच्चे होने चाहिए। मैं लोगों से नहीं पूछती कि वो सिंगल हैं या शादीशुदा हैं तो लोग मुझसे ऐसी बातें क्यों पूछते हैं।'

8 साल पहले शादी

सरगुन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'कई बार मेरा मन करता है कि लोगों को कह दूं कि इससे उनका कोई मतलब नहीं है, लेकिन मुझे असभ्य नहीं होना चाहिए, इसलिए मैं सिर्फ इतना कहती हूं कि अभी हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है।' मालूम हो कि सरगुन ने 2009 में 12/24 करोल बाग के को- एक्टर रवि दुबे के साथ डेटिंग शुरू की थी। इसके बाद दिसंबर 2013 में दोनों ने शादी कर ली।

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सरगुन आखिरी बार टीवी शो बालिका वधू में गंगा के रोल में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों का रुख कर लिया। वो किसमत, किसमत 2, काला शाह काला, सुर्खी बिंदी जैसी पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं सरगुन मशहूर टीवी सीरियल उदारियां की प्रोड्यूसर भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर