Sasural Simar Ka 2 Cast: सामने आई 'ससुराल सिमर का 2' की कास्‍ट, दीपिका कक्कड़ की हुई वापसी

ससुराल सिमर का के नए सीजन यानि ससुराल सिमर का 2 की पर्दे पर वापसी हो रही है और फैंस के लिए गुडन्‍यूज ये है कि सिमर के किरदार में अदाकारा दीपिका कक्कड़ एक बार फ‍िर नजर आएंगी।

Sasural Simar Ka 2 Cast
Sasural Simar Ka 2 Cast 
मुख्य बातें
  • सीरियल ससुराल सिमर का 2 की पर्दे पर वापसी हो रही है
  • अदाकारा दीपिका कक्कड़ एक बार फ‍िर नजर आएंगी

Sasural Simar Ka 2 Cast: टीवी के लोकप्रिय सीरियल ससुराल सिमर का के नए सीजन यानि ससुराल सिमर का 2 की पर्दे पर वापसी हो रही है और फैंस के लिए गुडन्‍यूज ये है कि सिमर के किरदार में अदाकारा दीपिका कक्कड़ एक बार फ‍िर नजर आएंगी। दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनका शो 'ससुराल सिमर का 2' एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने वाला है। कर्लस पर आने वाला ये शो कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज करता रहा था। 

बिग बॉस की विनर दीपिका कक्कड़ ने ‘ससुराल सिमर का 2’ (Sasural Simar Ka 2) का टीजर अपने सोशल मीडिया पर रिलीज किया है और इसे देखकर उऩके चाहनेवाले बेहद खुश हुए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने खास मैसेज भी लिखा है- ‘सिमर मेरा हिस्सा रही है जोकि मेरे अंदर तीन साल से जिंदा रही है और आज वो फिर से आप सभी का दिल जीतने की तैयारी में है, क्या आप तैयार हैं?’

सामने आई कास्‍ट 
दीपिका के अलावा इस सीरियल में कई दिग्‍गज कलाकार नजर आएंगे। अब इन कलाकारों के बारे में जानकारी भी सामने आ गई है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, बालिका वधू सीरियल में जगिया का किरदार निभाने वाले एक्‍टर अविनाश मुखर्जी इस सीरियल में लीड रोल निभाएंगे। वहीं जानी मानी टीवी अदाकारा जयंती भाटिया की भी इस सीरियल में वापसी हुई है। 

ये एक्‍टर भी निभाएंगे रोल 
टीवी अदाकारा तान्‍या शर्मा को भी इस सीरियल में कास्‍ट किया गया है। वह इस सीरियल में अविका गौर द्वारा निभाया गया रोली का किरदार निभा रही हैं। उन्‍हें लाल इश्‍क, उड़ान जैसी सीरियल्‍स में देखा गया था। वहीं राधिका मुथुकुमारख्‍ करण शर्मा, शुभांगी तांबले, आरव चौधरी जैसे कलाकार भी इस सीरियल का हिस्‍सा होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर