Sasural Simar Ka फेम अविका गौर की वेडिंग फोटोज वायरल, एक्टर आदिल खान के साथ रस्में निभाती आईं नजर!

Avika Gor wedding Pictures Viral!: बालिका वधू और ससुराल सिमर का से घर-घर नाम कमाने वालीं अविका गोर अपनी नई तस्वीरों में को लेकर चर्चा में हैं। इसमें टीवी एक्ट्रेस चर्च वेडिंग करती नजर आ रही है...

Avika Gor Sasural Simar ka TV Actress wedding vows with Aadil Khan Check Pictures
अविका गौर और आदिल खान। 
मुख्य बातें
  • अविका गोर इन दिनों अपनी नई फोटोज को लेकर चर्चा में हैं
  • तस्वीरों में टीवी अदाकारा अविका गोर चर्च वेडिंग करती नजर आ रही हैं
  • फोटोज देखते ही प्रशंसकों ने उनको शादी की बधाई देना शुरू कर दी है

अभिनेत्री अविका गोर इन दिनों अपनी नई फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में टीवी अदाकारा अविका गोर चर्च वेडिंग करती नजर आ रही हैं। बालिका वधू और ससुराल सिमर का से घर-घर नाम कमाने वालीं अविका गोर फोटोज में अभिनेता आदिल खान के साथ नजर आ रही हैं। अविका और आदिल दोनों नई फोटोज में चर्च वेडिंग करते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स का खूब प्यार भी मिल रहा है। 

दरअसल अविका गोर अपने आगामी सॉन्ग कादिल की रिलीज के लिए तैयार है, जिसमें शिकारा अभिनेता आदिल खान भी हैं। अविका और आदिल की ये नई तस्वीरें इसी गाने के शूट की हैं। जिसमें दोनों एक चर्च में शादी की मन्नत लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

अविका और आदिल तस्वीरों में एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर स्माइल है और हाथों में हाथ। अविका गोर जहां वाइट वेडिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, वहीं आदिल ब्लैक कलर के रंग के टक्सीडो में डैशिंग लग रहे हैं। आदिल-अविका की जोड़ी कमाल की दिख रही है। दोनों के फैन्स बेसब्री से उनके इस नए सॉन्ग कादिल का इंजतार कर रहे हैं। 

वैसे पहली झलक में प्रशंसकों को लगा था कि अविका गोर ने शादी कर ली है और लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दी है। हालांकि, लोगों ने जल्द ही महसूस किया कि यह उनके अपकमिंग सॉन्ग का सीन है। 

पिछले साल अविका गोर ने पुष्टि की थी कि वो रोडीज 17 के कंटेस्टेंट मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही है। अविका ने मिलिंद के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी जल्द शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है। मिलिंद ने 2019 में रोडीज रियल हीरोज में हिस्सा लिया था। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने और अविका के रिश्ते की पुष्टि की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर