Dipika Kakar Cars: दीपिका कक्कड़ का लग्जरी कार कलेक्शन, ससुराल सिमर का एक्ट्रेस के पास इतनी कीमती गाड़ियां!

Actress Dipika Kakar Car List in Hindi: ससुराल सिमर का सीरियल की टीवी एक्ट्रेस महंगी शानदार लग्जरी कारों की मालकिन हैं। आइए एक नजर डालते हैं अभिनेत्री के कार कलेक्शन पर।

Sasural Simar Ka actress Dipika Kakar Car Collection
ससुराल सिमर का एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का कार कलेक्शन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस से पहले फ्लाइट अटेंडेंट रह चुकी हैं दीपिका कक्कड़।
  • ससुराल सिमर का के लिए बटोरी सुर्खियां, बनी थीं बिग बॉस 12 की विजेता।
  • BMW सहित बेहद महंगी कारों की मालकिन है टीवी अभिनेत्री।

एक सफल फ्लाइट अटेंडेंट से एक शानदार अभिनेत्री तक, दीपिका कक्कड़ का करियर उनके दर्शकों और उनके फैंस के लिए प्रेरणा देने वाला है। अभिनेत्री एक दशक से अधिक समय से शोबिज की दुनिया में हैं और इससे पहले, उन्होंने तीन साल तक एक फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम किया था, लेकिन कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण वह जॉब छोड़ दी। जब से वह टेलीविजन उद्योग में शामिल हुई हैं, वह कई हिट सीरियल का हिस्सा रही हैं।

इन वर्षों के दौरान, दीपिका ने खुद को टेलीविजन की दुनिया की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। अभिनेत्री ने लॉकडाउन के दौरान अपना YouTube चैनल शुरू किया और उसी में दीपिका के खाना पकाने, नई चीजें सीखने, बेकिंग और अपने परिवार के साथ समय बिताने के वीडियो पोस्ट किए थे।

अपने ब्लॉग पर दीपिका ने अपने ऑनलाइन परिवार के साथ जीवन के कई पहलुओं को साझा किया। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फैंस उनके बारे में और जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। और अगर आप भी दीपिका के निजी जीवन के बारे में दिलचस्पी रखते हैं तो हम यहां उनकी शानदार लाइफस्टाइल के एक पहलू पर बात करने जा रहे हैं- वो पहलू है दीपिका की लग्जरी कारें।

हम ससुराल सिमर का अभिनेत्री महंगी लग्जरी कारों की मालकिन हैं। आइए डालते हैं एक नजर।

बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज:

Sasural Simar Ka actress Dipika Kakkar Cars

बिग बॉस 12 जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपना सपना पूरा किया और अपने सपनों की कार खरीदी। अभिनेत्री ने रॉयल ब्लू रंग में बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज खरीदी और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी थी। बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज जीटी डीजल वेरिएंट की कीमत 63.90 लाख रुपए से शुरू होती है।

दीपिका के पति और अभिनेता शोएब इब्राहिम ने उनकी फोटो साझा करते हुए लिखा, 'अपने सपने को हकीकत में बदलने के लिए बधाई। आप पर गर्व है दीपिका BMW GT वाली लड़की ???? लव यू।'

 बीएमडब्ल्यू एक्स 4:

Sasural Simar Ka actress Dipika Kakkar Car collection

अपनी पहली शादी की सालगिरह पर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने खुद को एक महंगा तोहफा दिया था। कपल ने लाल रंग की बीएमडब्ल्यू एक्स 4 कार खरीदी थी। उसी की तस्वीरें साझा करते हुए, शोएब ने लिखा था, 'साफ दिल से कड़ी मेहनत करें और आपके सपने हकीकत का रूप लेंगे!!! यहां हम आप सभी को अपने परिवार के नए सदस्य से मिलवा रहे हैं! हमारी पहली लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू X4! हमारी पहली सालगिरह का तोहफा हमारे लिए!!!'

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अपने शो ससुराल सिमर का में लौट आई हैं और वर्तमान में आगरा में उसी की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री एक आज्ञाकारी पत्नी, बेटी और बहू सिमर के रूप में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर