Coronavirus lockdown के बीच 'गोरीमेम' ने की स्‍टाफ को सैलेरी देने की अपील, बोलीं- आज एक तारीख है, ध्‍यान है ना

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सौम्‍या ने एक बार फ‍िर वीडियो शेयर कर ऐसी अपील की है जो काफी महत्‍वपूर्ण है। सौम्‍या ने कहा है कि आज अप्रैल कह एक तारीख है और यह द‍िन अपने स्‍टॉफ को सैलेरी देने का है।

Saumya Tandon
Saumya Tandon 

कॉमेडी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में गोरी मेम यानी अनीता का रोल निभाने वाली सौम्या टंडन आज हर घर की पहचान बन चुकी हैं। सौम्या अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सौम्‍या अक्‍सर सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। समय समय पर उनके ट्वीट सामने आते रहते हैं। अब कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सौम्‍या ने एक बार फ‍िर वीडियो शेयर कर ऐसी अपील की है जो काफी महत्‍वपूर्ण है। 

सौम्‍या ने अपने ट्विट अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्‍होंने कहा है कि आज अप्रैल कह एक तारीख है और यह द‍िन अपने स्‍टाफ को सैलेरी देने का है। उन्‍होंने कहा है कि अपने घर काम करने वाले स्‍टाफ को फोन करें और उनकी तनख्‍वाह खाते में डालें। सौम्‍या वीडियो में यह भी कह रही हैं कि आप ये मत सोचिए कि जब लॉकडाउन खत्‍म हो जाएगा, तब उनको सैलेरी दे देंगे, तो यह ठीक नहीं है। 

सौम्‍या ने कहा कि उनके घरों में राशन नहीं होगा, तो आप लोग भी लंच और डिनर नहीं खा सकते हैं। उन्‍होंने पहली अप्रैल को जोक भेजने या शेयर करने वालों पर भी नाराजगी जताई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। सौम्‍या को फॉलो करने वाले लोग उनके इस कदम की प्रशंसा कमेंट में कर रहे हैं। 

बता दें कि पूरा विश्‍व संकट में है। कुछ माह पहले चीन के शहर वुहान शहर में कोराना नामक वायरस पैदा हुआ और उसके संक्रमण की जद में पहले पूरा चीन आया फ‍िर एक एक करके विश्‍व के लगभग 200 देश आ गए। भारत में अभी तक कुल 1637 मामले सामने आए हैं, जिसमें से 1466 सक्रिय हैं और 133 लोग ठीक हुए हैं। 



भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा कर रखी है। तमाम बॉलीवुड और टीवी के सितारे लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और फैंस से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री की अपील पर तमाम सितारे मदद को भी आगे आए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर