Savdhaan India के 2 क्रू मेंबर्स का बाइक एक्सीडेंट में हुआ निधन, 20 घंटे की शिफ्ट कर जा रहे थे घर

Savdhaan India 2 crew members Death: सावधान इंडिया के असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर प्रमोद यूनिट के एक अन्य व्यक्ति को पीछे वाली सीट पर ले जा रहे था। शॉकिंग है कि दूसरे व्यक्ति का भी एक्सीडेंट में निधन हो गया...

Savdhaan India Tv show 2 crew members Bike accident Both died
सावधान इंडिया।  
मुख्य बातें
  • टीवी शो सावधान इंडिया के सेट से एक बुरी खबर है।
  • सीरियल में काम करने वाले 2 क्रू मेंबर्स का निधन हो गया है।
  • दोनों की जान बाइक एक्सीडेंट के दौरान गई।

सावधान इंडिया के क्रू मेंबर प्रमोद का निधन हो गया है। प्रमोद टीवी शो सावधान इंडिया के सेट पर असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर के रूप में काम करते थे। क्रू मेंबर प्रमोद की शनिवार को सुबह लगभग 4.30 बजे हुई बाइक एक्सीडेंट में मौत हो गई। रिएसी रोड श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। प्रमोद का शव उनके परिवार को सौंपने से कुछ घंटे पहले पोस्टमार्टम किया गया था। 

प्रमोद क्राइम शो सावधान इंडिया में AAD (असिस्टेंट आर्ट डायरेक्टर) थे। जानकारी के मुताबिक प्रमोद यूनिट के एक अन्य व्यक्ति को पीछे वाली सीट पर ले जा रहे था। शॉकिंग बात ये है कि दूसरे व्यक्ति का भी एक्सीडेंट में निधन हो गया है। 

आर्ट डायरेक्टर्स एसोसिएशन के पूर्व महासचिव दिलीप पिथवा से जब संपर्क किया गया, तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की, उन्होंने बताया, 'यह एक बहुत भयानक घटना है कि हमने प्रमोद को इस तरह से खो दिया है। शुक्रवार सुबह 7 बजे का शूट था जो कि अगले दिन सुबह 3.30 बजे तक खिंच गया था। प्रमोद सुबह से वहां था। हमें अभी तक एक्सीडेंट का सही कारण पता नहीं चला है।' देखा जाए तो प्रमोद उस दिन 20 घंटे से ज्यादा की शिफ्ट करके रवाना हुए थे।

चैनल को भेजा जाएगा नोटिस, होंगे से सवाल जवाब
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने बताया कि वे चैनल को एक लैटर भेज रहे हैं। जिसमें उनसे घंटों लंबी शिफ्ट के बारे में पूछा जाएगा। एक लिखित पत्र चैनल के ओटीटी प्लेटफॉर्म को भी भेजा जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर