Sharad Malhotra ने किया टीवी के नए रूल का खुलासा, बोले सब इसके बाद आता है

शरद मल्होत्रा ने टीवी की दुनिया के नए नियम का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि बेशक अब नए प्लेटफॉर्म खुल रहे हैं लेकिन अच्छे कंटेंट के बिना सब फेल है।

Sharad Malhotra
Sharad Malhotra 

नई दिल्ली : नागिन समेत कई पॉपुलर टीवी शोज में नजर आ चुके अभिनेता शरद मल्होत्रा का कहना है कि दर्शकों के पास अब बहुत सारे कंटेंट उपलब्ध हैं, इसलिए पहले कुछ मिनटों में प्रभाव डालना महत्वपूर्ण है। शरद ने हाल ही में कश्मीर में अपनी लघु फिल्म द हिंदू ब्वॉय की शूटिंग की है। इस बारे में उनका कहना है कि अब लघु फिल्में और वेब श्रृंखलाएं चलन में हैं, लेकिन यह भी सही है कि उन्हें दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाने की जरूरत है ताकि उन्हें प्यार और सराहना मिल सके। 

शरद मल्होत्रा का कहना है कि लघु फिल्में आपकी रचनात्मकता को बाहर निकालने का एक शानदार तरीका हैं। वे एक निश्चित बजट तक ही सीमित हैं, इसलिए जेब पर भी बहुत भारी नहीं है। वह कहते हैं कि वेब सीरीज सीजन का वर्तमान फ्लेवर है। दुनिया के डिजिटल होने के लिए धन्यवाद, हर कोई अपने फोन पर कुछ देखना चाहता है।

शरद का कहना है कि फिलहाल नए जमाने के लेखकों की नस्ल राज कर रही है। इस नए डिजिटल इंडिया में पिछले 16-17 वर्षों से टीवी उद्योग का सक्रिय हिस्सा होने के नाते, कंटेंट किंग है। अब, बाकी सब कुछ बाद में आता है।

वर्सेटाइल एक्टर हैं शरद मल्होत्रा 

शरद मल्होत्रा छोटे पर्दे का एक पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने करियर की शुरूआत कभी तो नज़र मिलाओ शो से 2006 में एक कैमियो से की थी। इसके बाद बनूं मैं तेरी दुल्हन से उनकी और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी बन गई। उन्होंने भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप में भी लीड रोल निभाया है। नागिन 5 में वीरांशु के ग्रे किरदार से भी उनको खासी पॉपुलैरिटी मिली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर