Shark Tank India के अशनीर ग्रोवर ने बादशाह को लेकर कह दी ऐसी बात, ट्रोलर्स बोले- यह सब दोगलापन है

Ashneer Grover Gets Trolled: शार्क टैंक इंडिया के अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में बॉलीवुड सिंगर बादशाह से मुलाकात की थी। इस मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए अशनीर ने बादशाह को अपना फेवरेट सिंगर बताया। जिसके बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। 

Ashneer grover gets trolled on social media, shark tank india judge ashneer grover gets trolled on social media
Ashneer Gover and Badshah  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शार्क टैंक इंडिया के जज हैं अशनीर ग्रोवर। 
  • हाल ही में अशनीर ने की थी बादशाह से मुलाकात। 
  • बादशाह को अपने फेवरेट सिंगर मानते हैं अशनीर। 

Shark Tank India Ashneer Grover Gets Trolled: छोटे पर्दे पर जबसे शार्क टैंक इंडिया लॉन्च हुआ है तबसे लोग इस शो के लिए क्रैजी होते जा रह हैं। शार्क टैंक इंडिया के जज अब सेलिब्रिटी बन गए हैं और आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बनाते रहते हैं। इस शो के एक जज अशनीर ग्रोवर भी हैं जिन्हें लोग इस शो की जान मानते हैं। लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से अशनीर ग्रोवर लोगों के निशाने पर आ गए और ट्रोलिंग का शिकार हो गए। सोशल मीडिया पर लोग अशनीर ग्रोवर को ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें दोगला कहकर बुला रहे हैं। दरअसल, हाल ही में अशनीर ने बॉलीवुड सिंगर बादशाह से मुलाकात की थी जिसके बाद उन्होंने बादशाह से साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें अपना फेवरेट सिंगर बताया। जिसके बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 

क्यों ट्रोल हुए अशनीर ग्रोवर?

शार्क टैंक इंडिया के जज अशनीर ग्रोवर ने हाल ही में बॉलीवुड सिंगर बादशाह से मुलाकात की थी। दरअसल, अशनीर ग्रोवर और बादशाह बोट्स के ऑफिस पर मिले थे। यहां अशनीर ग्रोवर और बादशाह ने एक साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी। जब अशनीर ग्रोवर ने यह फोटो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया तो यह भी कहा की बादशाह एक बेहतरीन आर्टिस्ट होने के साथ उनके फेवरेट सिंगर हैं। जिसके बाद कुछ लोगों ने यह तस्वीर देखकर इसकी प्रशंसा की तो वहीं कुछ लोग अशनीर को ट्रोल करने लगे। 

Also Read: Urfi Javed Boyfriend: इस सिंगर को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद? दोनों की ये तस्वीर हो रही वायरल

Also Read: विदेशी बॉयफ्रेंड से जल्द शादी करेंगी शमा सिकंदर, इस‌ दिन जेम्स मिलिराॅन के साथ लेंगी सात फेरे

लोगों ने अशनीर को ट्रोल करते हुए उन्हें दोगला बताया वहीं कुछ लोगों ने इस तस्वीर को दोगलापन कहा। ऐसा इसीलिए क्योंकि शार्क टैंक इंडिया में अशनीर को बहुत बार दोगलापन कहते हुए सुना गया है। वह इस शब्द का इस्तेमाल अधिकतर उद्यमी के लिए करते हैं जो इस शो पर आते हैं। इसीलिए अशनीर का मजाक उड़ाते हुए लोगों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें दोगला कहकर बुलाया। कुछ लोग तो बादशाह के साथ भी चुटकी लेते हुए नजर आए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर