Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार, शेखर सुमन ने बताया कैसी है कॉमेडियन की तबीयत

Raju Srivastava Health Update : राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हुआ है। फैंस उनकी सलामती के लिए हवन- पूजा कर रहे हैं। शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया, उनकी तबीयत कैसी है?

Raju Srivastava and shekhar suman
Raju Srivastava and shekhar suman  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में सुधार
  • शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया कैसी है कॉमेडियन की तबीयत
  • कॉमेडियन को 10 अगस्त को पड़ा था दिल का दौरा

Raju Srivastava Health Update : स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे- धीरे सुधार हो रहा है। फैंस की दुआएं काम आ रही हैं। राजू श्रीवास्तव के डॉक्टर्स का कहना है उनकी हालत पहले से बेहतर हैं, उम्मीद है वो जल्दी ठीक हो जाएंगे। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हर कोई उनकी सलामती की दुआ कर रहा है। फैंस राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित है। शेखर सुमन ने कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर हेल्थ अपडेट दिया है। 

शेखर सुमन ने ट्वीट कर बताया, 'राजू श्रीवास्तव के परिवार के अनुसार, उनके सभी अंग अच्छे से काम कर रहे हैं। हालांकि उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। वो धीरे- धीरे ठीक हो रहे हैं। महादेव की कृपा। हर हर महादेव'।

शेखर सुमन ने बताया, कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत

राजू श्रीवास्तव के भाई ने हाल ही में वीडियो शेयर कर कहा था, कॉमेडियन बेस्ट डॉक्टर्स की टीम की देख-रेख में धीरे- धीरे ठीक हो रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। आप सभी लोग मेरे भाई के लिए प्रार्थना करें। वो एक फाइटर है और जल्द ठीक होकर वापस आएंगे। इससे पहले राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने भी लोगों से कहा था कि आप लोग अफवाहों को न फैलाए। उन्होंने कहा था, राजू श्रीवास्तव ठीक हैं और डाक्टर्स की टीम उनकी देखरेख कर रही हैं। आप लोग प्रार्थना करें।

ये भी पढ़ें - Kanika Kapoor Birthday : कभी बच्चों की फीस भरने के नहीं थे पैसे, आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं कनिका

राजू श्रीवास्तव को वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वो वेंटिलेटर पर हैं। डाक्टर्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के हार्ट का हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर