Shilpa Shetty ने किया Super Dancer 4 की शूट‍िंग से किनारा, ये 4 बॉलीवुड सितारे लेंगे एक्ट्रेस की जगह

Shilpa Shetty Break From Super Dancer 4: टीवी जगत से यह खबर आ रही है कि पति राज कुंद्रा के अरेस्ट हो जाने के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है।

shilpa shetty news today hindi, shilpa shetty super dancer, shilpa shetty latest news super dancer, super dancer 4, super dancer 4 news, super dancer 4 latest news,
कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी शिल्पा लेंगी सुपर डांसर 4 से ब्रेक।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हंगामा 2 एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 से कुछ समय के लिए लिया ब्रेक।
  • 19 जुलाई 2021 को शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में हुए थे अरेस्ट।
  • पिछले हफ्ते शिल्पा शेट्टी की गैरमौजूदगी में करिश्मा कपूर ने बतौर गेस्ट संभाली थी कुर्सी।

Shilpa Shetty on a break from Super Dancer 4: शिल्पा शेट्टी के पति और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व को-ओनर राज कुंद्रा को अरेस्ट हुए करीब 2 हफ्ते हो चुके हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से शिल्पा शेट्टी के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। इस खबर ने हर जगह खलबली मचा दी थी। इसी बीच शिल्पा का सहारा बनते हुए उनके फैंस और उनकी बहन शमिता शेट्टी ने उन्हें हिम्मत दी है। जबसे राज कुंद्रा अरेस्ट हुए हैं तब से सुपर डांसर 4 के दर्शकों के मन में यह सवाल उठ रहे हैं कि शिल्पा शेट्टी शो में वापस कब लौटेंगी। हालांकि राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद यह अफवाहें फैलना शुरू हो गई थीं कि सुपर डांसर के मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर कर दिया है।‌

पिछले हफ्ते जब करिश्मा कपूर ने बतौर गेस्ट शिल्पा की कुर्सी संभाली थी तब यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस करने आई हैं। गौरतलब है कि, यह खबरें सच नहीं हैं। कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी कुछ हफ्तों में सुपर डांसर 4 के सेट पर वापस लौट सकती हैं। यहां जानें, कब लौटेंगी शिल्पा शेट्टी और तब तक कौन संभालेगा उनकी कुर्सी। 

ये एक्टर्स लेंगे शिल्पा शेट्टी की जगह 

शिल्पा शेट्टी के जानिब से यह खबर मिली है कि वह कुछ हफ्तों में सुपर डांसर के सेट पर वापस लौट सकती हैं। जब तक वह नहीं आतीं तब तक गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ स्पेशल गेस्ट शो को जज करेंगे। खबरों के अनुसार, इस हफ्ते रितेश और जेनेलिया देशमुख शिल्पा शेट्टी की कुर्सी संभाल सकते हैं। कहा जा रहा है कि अगले हफ्ते मौसमी चटर्जी और सोनाली बेंद्रे बतौर स्पेशल गेस्ट शिल्पा शेट्टी की जगह लेंगी। 

इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी आएंगी नजर 

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जावेद जाफरी के बेटे मीजान और परेश रावल के साथ हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं। अपने पति राज कुंद्रा के कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फैंस से ये गुजारिश की थी वह उनकी फिल्म जरूर देखने जाएं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर