शिवांगी जोशी बनेंगी अनुपमा के बेटे परितोष की सीक्रेट गर्लफ्रेंड, TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स दिखाएंगे रोमांटिक सीन्स?

Shivangi joshi New entry in anupama: शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार के लिए जाना जाता है। 'ये रिश्ता...' छोड़ने के बाद शिवांगी को खतरों के खिलाड़ी में देखा गया है। अब शिवांगी के सास-बहू ड्रामा शोज में वापसी की चर्चाएं हैं।

yeh rishta kya kehlata hai Actress Shivangi joshi New entry in anupamaa As toshu romantic Girlfriend and kinjal check latest Anupama update
शिवांगी जोशी और आशीष मेहरोत्रा। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में मेकर्स कर रहे बड़ी नई एंट्री की प्लानिंग
  • सामने आ रहा टीवी स्टार शिवांगी जोशी का नाम
  • रूपाली गांगुली और शिवांगी का होगा आमना-सामना?

Shivangi Joshi in Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) लगातार अपनी कहानी को लेकर सुर्खियों में रहता है। शो का कंटेंट और ट्विस्ट इतने शानदार हैं कि दर्शक खुद को इसे देखने से नहीं रोक पाते हैं। हालांकि किन्हीं कारणों से  रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर अनुपमा टीआरपी लिस्ट (TRP List) में नंबर 1 से नीचे खिसककर नंबर 2 पर आ चुका है। अब दर्शकों के इंट्रेस्ट को बनाए रखने के लिए मेकर्स शो में बड़ी नई एंट्री कराने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

शिवांगी जोशी की हो रही अनुपमा में एंट्री?
जैसा कि हम जानते हैं बीते दिनों क्टर पारस कलनावत ने अनुपमा शो को छोड़ दिया था। इसी के बाद सारा कपाड़िया का करिदार निभा रही अल्मा हुसैन ने शो से दूरी बना ली थी। अब मेकर्स ने चर्चित चेहरे को शो में लाने की तगड़ी प्लानिंग की है। चर्चाएं हैं कि ये नाम कोई और नहीं बल्कि शिवांगी जोशी का है। जी हां, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी, किंजल के पति पारितोष के साथ रोमांटिक होती दिख रही हैं। 

पढ़ें- Naagin 6 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने की सगाई? करण कुंद्रा के व्हाट्सएप पर आई सवालों की बाढ़

अनुपमा के तोषू संग वायरल हुईं शिवांगी की रोमांटिक फोटोज
जैसा कि सभी जानते हैं शिवांगी जोशी को 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार के लिए जाना जाता है। 'ये रिश्ता...' छोड़ने के बाद शिवांगी को खतरों के खिलाड़ी में देखा गया है। अब शिवांगी के सास-बहू ड्रामा शोज में वापसी की चर्चाएं हैं। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर लोगों को लग रहा है कि शिवांगी जोशी 'अनुपमा' में एंट्री लेने वाली हैं। 

रूपाली गांगुली और शिवांगी जोशी का होगा आमना-सामना?
तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि तोषू की जिस गर्लफ्रेंड को लेकर बवाल चल रहा है वह किरदार शिवांगी जोशी निभाने वाली हैं। यानी अगर शिवांगी की एंट्री होती है तो वह किंजल की सौतन के रूप में होंगी और रूपाली गांगुली से उनकी बड़ी तकरार देखने को मिलेगी। हालांकि आपको बताते चलें 'अनुपमा' ऐसा शो है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फेक तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। शिवांगी जोशी की शो में एंट्री को लेकर अब तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर