Bigg Boss Fame Shivashish Mishra: शिवाशीष मिश्रा ने खरीदी लग्जरी कार, बर्थडे पर खुद को दिया करोड़ों का गिफ्ट

Shivashish Mishra gifted himself a car: इंदौर बेस्ड बिजनेसमैन शिवाशीष ने बिग बॉस 12 में अपने दोस्त सौरभ पटेल के साथ एंट्री ली थी जिसके बाद वह काफी फेमस हो गए थे।

Shivashish Mishra, shivashish mishra bigg boss 12, shivashish mishra bigg boss, shivashish mishra car collection,
शिवाशीष मिश्रा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 12 फेम शिवाशीष मिश्रा ने खुद को दिया जन्मदिन का कीमती तोहफा।
  • शिवाशीष मिश्रा के कार कलेक्शन में ऐड हुई एक नई लग्जरियस कार। ‌
  • करणवीर बोहरा और जरीन खान समेत कई एक्टर्स ने दी शिवाशीष को बधाई।

Shivashish Mishra gifted himself a car:  टीवी जगत से एक बेहद रोचक खबर सामने आई है। बिग बॉस 12 फेम शिवाशीष ने सभी को अपनी तरफ एक बार फिर आकर्षित कर लिया है। खबरों के अनुसार, शिवाशीष मिश्रा ने खुद को अपने जन्मदिन के मौके पर एक नई लग्जरियस गाड़ी गिफ्ट की है। इंदौर बेस्ड बिजनेसमैन शिवाशीष ने बिग बॉस 12 में अपने दोस्त सौरभ पटेल के साथ एंट्री ली थी जिसके बाद वह काफी फेमस हो गए थे। कई बार वह विवादों में घिर चुके हैं मगर इस बार उन्होंने अपने लग्जरियस गाड़ी की वजह से सुर्खियों में जगह बटोर ली है। हाल ही में बिजनेसमैन से प्रोड्यूसर बने शिवाशीष शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद को दिए बर्थडे गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है। 

बेहद शानदार है शिवाशीष की नई कार 

आपको बता दें कि शिवाशीष 25 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। अपने जन्मदिन से पहले शिवाशीष मिश्रा ने खुद को बेहद शानदार रेंज रोवर कन्वर्टिबल कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत होश उड़ा देने वाली है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 2.10 से 4.38 करोड़ के बीच है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इन एक्टर्स से मिली शुभकामनाएं  ‌

शिवाशीष मिश्रा द्वारा यह खबर पोस्ट करने के बाद कई एक्टर्स ने उन्हें बधाई दी। करणवीर बोहरा, जरीन खान, मेघा धाडे, दीपक ठाकुर और प्रीति वर्मा जैसे एक्टर्स की बधाईयां शिवाशीष की झोली में आ गिरीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर