Siddharth Shukla Birthday: 39 साल के सिद्धार्थ शुक्ला ने अब तक नहीं की शादी, आलिया भट्ट के साथ कर चुके हैं काम

टीवी मसाला
Updated Dec 12, 2019 | 07:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Siddharth Shukla Birthday: इन दिनों बिग बॉस 13 में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है और वो 39 साल के हो गए हैं। आज उनके बर्थडे के मौके पर जानें उनसे जुड़ी खास बातें।

Siddharth Shukla Birthday
Siddharth Shukla Birthday 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है
  • सिद्धार्थ शुक्ला आज 39 साल के हो गए हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है
  • सिद्धार्थ साल 2014 में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम कर चुके हैं

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों चर्चित रिएिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ रहे हैं। घर में एंट्री के समय से ही वो चर्चा में हैं। सिद्धार्थ का आज बर्थडे है और वो 39 साल के हो गए हैं। सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था।

सिद्धार्थ की दो बड़ी बहनें हैं और उन्होंने सेंट जेवियर हाई स्कूल से अपनी स्कूली पढ़ाई की और इसके बाद उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में भी डिग्री हासिल की। लेकिन वो एक्टिंग में आना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने अपना ध्यान इस तरफ मोड़ लिया। 

सिद्धार्थ ने साल 2008 में सीरियल बाबुल का आंगन छूटे ना से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वो लव यू जिंदगी, जाने पहचाने से ये अजनबी, बालिका वधू और दिल से दिल तक सीरियल में नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

 

इन रिएलिटी शो का हिस्सा बने सिद्धार्थ

सिद्धार्थ इन दिनों रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बने हुए हैं लेकिन इससे पहले भी वो दो रिएलिटी शो में नजर आ चुके हैं। इससे पहले सिद्धार्थ झलक दिखला जा 6 और फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 का हिस्सा भी रह चुके हैं। इतना ही नहीं वो खतरों के खिलाड़ी के 7वें सीजन के विजेता भी रहे थे।

आलिया भट्ट के साथ कर चुके हैं काम

साल 2014 में यह खबरें आईं कि सिद्धार्थ ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ तीन फिल्में साइन की हैं। फिर इसी साल वो वरुष धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में सपोर्टिंग रोल में नजर आए, जिसमें उन्होंने अंगद नाम के एनआरआई का रोल निभाया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sidharth Shukla (@sidharth__shukla) on

 

शादी को लेकर कही थी ये बात

साल 2015 में सिद्धार्थ ने अपनी शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'अभी मेरा शादी का कोई इरादा नहीं है और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं। ना ही मैं किसी को डेट कर रहा हूं और ना ही मेरी मां अभी मेरे लिए लड़की ढूंढ रही हैं। मेरी मां भी इस चीज से सहमत है कि मैं अभी शादी नहीं करना चाहता।' मालूम हो कि सिद्धार्थ का नाम एक्ट्रेस आरती सिंह, रश्मि देसाई और शेफाली जरीवाला से जुड़ चुका है और इस समय तीनों ही बिग बॉस 13  का हिस्सा हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर