साथ निभाना साथिया 2 में नजर आएगी सिद्धार्थ -देवोलीना की जोड़ी! बिग बॉस 13 विनर हैं मेकर्स की पहली पसंद

सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी की खट्टी-मिठी नोंक झोक को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब पहली बार दोनों की जोड़ी टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में नजर आ सकती है।

Sidharth Shukla, Devoleena Bhatacharjee
Sidharth Shukla, Devoleena Bhatacharjee 
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है।
  • सीजन दो के लिए मेकर्स ने एक्टर्स की तलाश भी शुरू कर दी है।
  • साथ निभाना साथिया 2 में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी की जोड़ी नजर आ सकती है।

मुंबई. रसोड़े में कौन था? मीम वायरल होने के बाद पॉपुलर टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया वापसी कर रहा है। सीरियल के पहले सीजन में देवोलीना भट्टाचर्जी ने गोपी बहू का किरदार निभाया था। अब सीजन 2 में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना की जोड़ी बन सकती है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक- 'मेकर्स ने साथ निभाना साथिया सीजन 2 के लिए एक्टर्स की तलाश शुरू कर दी है। मेकर्स की पहली पसंद बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। अभी बातचीत पहले चरण में हैं।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि बातचीत आखिरी चरण में पहुंचती है तो पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आ सकती है। हालांकि, अभी मेकर्स ने इसे कन्फर्म नहीं किया है।

बिग बॉस में हुई थी नोक-झोंक 
बिग बॉस 13 की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना की काफी नोक झोंक हुई थी। हालांकि, बाद में दोनों काफी करीब भी आए थे। पीठ के दर्द के कारण देवोलीना को शो छोड़ना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का सोशल मीडिया पर सपोर्ट भी किया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 से निकलने के बाद शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। इसके अलावा उनका नेहा शर्मा के साथ म्यूजिक वीडियो दिल को करार आया भी रिलीज हुआ था।


सिद्धार्थ शुक्ला के साथ करना चाहती हैं म्यूजिक वीडियो 
देवोलीना भट्टाचार्जी का कहना है कि वो एक म्यूजिक वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम करना चाहती है। जब देवोलीना से ये सवाल पूछा गया कि क्या वो सिद्धार्थ के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करेंगी? 

देवोलीना ने हंसते हुए कहा कि वो इस बारे में जब बात करेंगी सिद्धार्थ के साथ लाइव चैट पर जाएंगी। देवोलीना भट्टाचार्जी ने बाद में कहा कि अगर हम एकसाथ आए तो ट्रोल हो जाएंगे। हालांकि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के साथ जोड़ी बनाने में कोई परेशानी नहीं है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर