सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल ने बाहों में बाहें डालकर किया डांस, देखें Sidnaaz का नया रोमांटिक वीडियो

Sidnaaz Bigg Boss 13 fame New romantic Dance Video Viral: बिग बॉस-13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर फैन्स का तो दिन ही बन गया है....

Sidharth Shukla Shehnaaz Gill Aka Bigg Boss 13 fame Sidnaaz New romentic Dance Video Viral
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैन्स की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है।
  • फैन्स हमेशा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ देखने की ख्वाहिश रखते हैं।
  • इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

बिग बॉस-13 में बनी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैन्स की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। फैन्स सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को इतना पसंद करते हैं कि हमेशा दोनों को साथ देखना चाहते हैं। तभी तो बिग बॉस-13 खत्म हो चुका है लेकिन दर्शक का शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ देखने की ख्वाहिश खत्म नहीं हो रही है। अक्सर फैन्स सोशल मीडिया पर सिडनाज को लेकर बातें करते रहते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैन्स का तो दिन ही बन गया है। 
शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला सामने आए इस वीडियो में रोमांटिक डांस करते दिख रहे हैं। जी हां, सिद्धार्थ और शहनाज एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर डांस करते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में एक रोमांटिक ट्रैक चल रहा है जिसकर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल डांस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@realsidharthshukla) on

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये वीडियो एक अपकमिंग अवॉर्ड शो की प्रैक्टिस के दौरान का है। जिसमें बिग बॉस-13 के सिडनाज एक बार फिर साथ दिखेंगे। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला इस अवॉर्ड शो में साथ परफॉर्म करने वाले हैं। इसी परफॉर्मेंस की वीडियो क्लिप फैन्स के बीच खूब वायरल हो रही है और इसे बार-बार दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shehnaazgill) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@shehnaazgill) on

बिग बॉस-13 के विनर जहां सिद्धार्थ शुक्ला रहे थे तो वहीं शहनाज गिल शो की सेकंड रनरअप रही थीं। शहनाज फिलहाल बिग बॉस के बाद मुझसे शादी करोगे नाम का रियलिटी शो कर रही हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की तैयारी में बिजी हो गए हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर