Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल से असीम रियाज-हिमांशी खुराना तक, बिग बॉस में इन जोड़ियों ने मचाई धूम

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में अक्सर हमने लड़ाइयां और बहस ही देखी हैं लेकिन इन सबसे इतर इस घर में कई बार प्यार भी पनपा है। आज हम बिग बॉस के कुछ सबसे ज्यादा चर्चित और रोमांटिक कपल्स के बारे में जानेंगे।

Sidharth Shukla, Shehnaz Gill
Sidharth Shukla, Shehnaz Gill  
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में लड़ाई झगड़े के अलावा रोमांस भी काफी सुर्खियों में रहा है।
  • बिग बॉस में कई जोड़ियों ने बाहर आकर शादी की तो कुछ ने ब्रेकअप कर लिया।
  • बिग बॉस में हर साल कोई ना कोई प्रेम कहानी जरूर बनती है।

Bigg Boss Couples: 14 साल से चले आ रहे लोकप्रिय शो बिग बॉस में हर साल कोई ना कोई प्रेम कहानी जरूर बनती है। कुछ प्रेम कहानियां घर के अंदर तक ही रहती हैं तो कुछ घर के बाहर आकर भी बरकरार रहती हैं। आज हम बिग बॉस के उन्हीं प्रेमी जोड़ों के बारे में जानेंगे जिनकी प्रेम कहानी सुर्खियों में रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने दर्शकों का अपने चुलबुले प्यार से दिल जीत लिया था। उनके रोमांस का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ा कि सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार के नाम से कई फैन पेज भी बन गए हैं। उनकी दोस्ती और चुलबुला प्यार इतना ज्यादा लोकप्रिय हुआ कि कई बार सोशल मीडिया पर #SidNaaz ट्रेंड करने लगता था। हाल ही में उनका एक म्यूजिक वीडियो भी आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।


Sidharth Shukla on bond with Shehnaz Gill after Bigg Boss 13: 'Knowing someone when you are locked up vs outside is very different' - tv - Hindustan Times

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना
बिग बॉस 13 के दौरान आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के रिश्ते की भी खूब चर्चा हुई। हिमांशी, जो अपने बॉयफ्रेंड चो के साथ लंबे समय तक रिश्ते में रही थीं, लेकिन घर के अंदर उनका दिल बदल गया और वह आसिम के नजदीक आने लगीं। इन दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए इतना ज्यादा सच्चा था कि बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद हिमांशी ने चो के साथ ब्रेकअप कर लिया और आसिम के साथ रहने लगी।

Was Asim Riaz and Himanshi Khurana's on-screen bond FAKE?

प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला
प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के रिश्ते में गजब का स्पार्क था। हालांकि बिग बॉस में आने से पहले प्रियांक दिव्या अग्रवाल को डेट कर रहे थे और बेनाफ्शा वरुण सूद के साथ रिश्ते में थीं। लेकिन घर के अंदर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करते दिख जाते थे। हालांकि, 2 सालों तक दोनों एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे लेकिन लॉकडाउन के दौरान दोनों ने कबूल किया कि वह प्यार में हैं।

Priyank Sharma on relationship with Benafsha Soonawalla: 'We developed feelings for each other in Bigg Boss 11' - tv - Hindustan Times

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी
प्रिंस नरूला को बिग बॉस के दौरान युविका चौधरी से प्यार हो गया। उन्होंने युविका को दिल के आकार का एक पराठा और गुलाब देकर प्रपोज किया था। हालांकि, वह प्रिंस को हां कर पाती उससे पहले ही युविका एलिमिनेट हो गई थी। लेकिन युविका और प्रिंस का रिश्ता बिग बॉस से बाहर भी काफी स्ट्रांग था। बाद में दोनों ने शादी कर ली और एक सुखी दांपत्य जीवन बिता रहे हैं।

Prince Narula and Yuvika Chaudhary Love Story: A timeline of how love the Bigg Boss 9 contestants fell in love | PINKVILLA

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा
पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा की दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई दोनों ने घर के अंदर रोमांस भी किया और एक दूसरे को किस भी किया। उनकी यह हरकत कैमरे के सामने कैद हो गई जिसकी बात में काफी आलोचना भी हुई। शो के दौरान सलमान खान ने दोनों को मर्यादा में रहने की चेतावनी भी दी थी। यह कपल्स आज भी एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

कीथ सेकरिया और रोशेल राव
हाथ पकड़ने से लेकर फूल में एक साथ डुबकी लगाने तक दोनों का रोमांस हर जगह आग लगा रहा था। दोनों की प्रेम कहानी जितनी ज्यादा मजबूत बिग बॉस के अंदर थी उतनी ही ज्यादा बाहर भी रही। 2018 में दोनों ने शादी कर ली,जिसकी घोषणा उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर की थी।


उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना
उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना बिग बॉस में कपल थे। उन्होंने कैमरे के सामने कभी भी प्यार करने में संकोच नहीं किया। दोनों को अक्सर चोरी छुपे करीब आते हुए कई बार देखा गया था। बिग बॉस के बाहर आकर दोनों का ब्रेकअप हो गया। करिश्मा तन्ना फिलहाल सिंगल हैं। 

Karishma Tanna & Upen Patel to tie the knot in India & London - The Economic Times

अरमान कोहली और तनीशा मुखर्जी
बिग बॉस के सातवें सीजन में बहुत सारे ऐसे सीन थे जिन्होंने दर्शकों को चौंका दिया था। तनीशा मुखर्जी और अरमान कोहली का ऐसा रोमांस था कि सलमान खान को उन्हें कैमरे के सामने मर्यादा में रहने को कहना पड़ा था। हालांकि, बिग बॉस के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

Tanisha Mukherjee And Armaan Kohlu Have Parted Ways | Official Statement From Tanisha Mukherjee | Armaan Kolhi And Tanisha Mukherjee Relationship Status - Filmibeat

कुशाल टंडन और गौहर खान
बिग बॉस के सातवें सीजन में ही कुशाल टंडन और गौहर खान की प्रेम कहानी काफी सुर्खियों में थी। उनके रोमांस में पूरे घर में एक प्यार भरा माहौल बना दिया था।

Gauahar Khan and Kushal Tandon's love story | The Times of India

अश्मित पटेल और वीना मलिक
अश्मित पटेल और वीना मलिक के रोमांस ने बिग बॉस का तापमान कई बार बढ़ा दिया था। दोनों को कैमरे पर कई बार अतरंग सीन करते हुए देखा गया था हालांकि, इस पर किसी का कोई ध्यान नहीं गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर