Smart Jodi Firt Episode Review: इश्क की गहराइयों में डूबे नजर आए स्मार्ट जोड़ी के कंटेस्टेंट्स, जानें कैसा है यह शो

Smart Jodi First Episode Review: स्टार प्लस पर हाल ही में स्मार्ट जोड़ी रियालिटी शो ऑन एयर हुआ है जिसमें छोटे पर्दे के रियल लाइफ पार्टनर्स नजर आए। यहां जानें यह शो कैसा है, इस शो का कंसेप्ट क्या है और कंटेस्टेंट्स और जज कौन हैं। 

Smart Jodi First Episode Review In Hindi, Smart Jodi Review In Hindi
Smart Jodi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 27 फरवरी को ऑन एयर हुआ था स्मार्ट जोड़ी शो।
  • शो में नजर आए टीवी के रियल लाइफ पार्टनर्स।
  • मनीष पॉल कर रहे हैं स्मार्ट जोड़ी शो को होस्ट।

Smart Jodi First Episode Review: छोटे पर्दे पर ऐसे कई टीवी शो बीते वर्षों में ऑन एयर हुए हैं जिनमें टीवी के रियल लाइफ पार्टनर्स नजर आए। इन सभी टीवी रियलिटी शोज में रियल लाइफ पार्टनर्स को अपनी लव स्टोरी बताते हुए देखा गया है। छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी चैनल स्टार प्लस पर ठीक ऐसा ही एक टीवी रियलिटी शो लॉन्च हुआ है जिसमें छोटे पर्दे के रियल लाइफ पार्टनर्स को देखा जा सकता है (Star Plus TV Show)। स्टार प्लस के स्मार्ट जोड़ी रियालिटी शो (Star Plus Smart Jodi) में रियल लाइफ जोड़ी नजर आ रही हैं जो अपने और अपने पार्टनर के इक्वेशन के बारे में बता रही हैं। इस टीवी शो के होस्ट मनीष पॉल हैं जिन्होंने बेहद शानदार तरीके से शो की शुरुआत की। अगर आप जानना चाहते हैं कि यह टीवी शो कैसा है तो यहां देखें रिव्यू (Smart Jodi Review)।

कौन है होस्ट?

स्टार प्लस के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi Host) में मनीष पॉल (Manish Paul) बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं। मनीष पॉल को इससे पहले कई टीवी रियलिटी शोज को होस्ट करते हुए देखा गया है। टीवी से कुछ समय का ब्रेक लेने के बाद अब मनीष पॉल एक नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने बेहद शानदार तरीके से स्मार्ट जोड़ी रियलिटी शो को शुरू किया। जैसे ही मनीष पॉल स्टेज पर आए वैसे ही लोग उत्साहित होकर उनका गर्मजोशी से स्वागत करने लगे। धीरे-धीरे मनीष पॉल लोगों में उत्साह बढ़ाते गए और अपने पंच लाइन से उन्हें हंसने पर मजबूर करते रहे। जिसके बाद वह धीरे-धीरे करके छोटे पर्दे के रियल लाइफ कपल्स को स्टेज पर बुलाते हुए नजर आए। 

Also Read: निशा रावल ने की भूख हड़ताल की घोषणा, रियलिटी शो लॉक अप में जानें क्यों एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

कैसा था पहला एपिसोड (Smart Jodi First Episode Review)

स्टार प्लस के टीवी रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी का पहला एपिसोड बहुत शानदार था (Smart Jodi Review In Hindi)। मनीष पॉल ने अपने जोक्स और पंच लाइन से शो में जान डाल दी। मजा तो तब आया जब ऑडियंस भी उत्साहित नजर आई और गर्मजोशी से टीवी के रियल लाइफ कपल्स का स्वागत करने लगी। जैसे ही एक-एक करके यह जोड़ियां सामने आईं वैसे-वैसे शो का रौनक और बढ़ता गया। इस टीवी शो के पहले एपिसोड में मनीष पॉल ने सबसे पहले टीवी के नए कपल ऐश्वर्या शर्मा भट्ट (Aishwarya Sharma Bhatt) और नील भट्ट (Neil Bhatt) का स्वागत किया। इन दोनों ने अपनी लव स्टोरी बताते हुए यह भी बताया कि कैसे वह गुम है किसी के प्यार में शो को लेकर ट्रोल हुए हैं। इसके बाद ऐश्वर्या ने बताया कि नील उनके लिए एक मजबूत स्तंभ की तरह हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

यह कंटेस्टेंट्स भी आए नजर

ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और नील भट्ट (Aishwarya Sharma And Neil Bhatt) के बाद मनीष पॉल ने भाग्यश्री (Bhagyashree) और हिमालय दासानी (Himalay Dassani) का स्वागत किया। इस कपल ने बताया कि इनकी शादी को पूरे 33 साल हो गए हैं। इसके साथ हिमालय ने अपना सीक्रेट बताते हुए यह कहा कि उनकी शादी इतनी लंबी इसीलिए टिकी क्योंकि इनके बीच का रोमांस कभी कम नहीं हुआ। इसके बाद राहुल महाजन (Rahul Mahajan) भी अपनी वाइफ Natalie Mahajan के साथ नजर आए। नेशनल टेलीविजन पर पहली बार राहुल महाजन की पत्नी सामने आईं। कजाकिस्तान की रहने वाली Natalie ने अपने पार्टनर राहुल को लेकर बहुत तारीफें कीं। इसके बाद शो में मोनालिसा और विक्रांत भी आए जिन्होंने दिल खोल कर डांस किया। इन दोनों ने भी अपनी लव स्टोरी शेयर की और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। 

Also Read: पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल, एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे इंडियन आइडल 12 के स्टार्स

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

कैसा है शो का कॉन्सेप्ट? (Smart Jodi Show Concept)

स्टार प्लस का नया रियालिटी शो स्मार्ट जोड़ी में 10 रियल लाइफ सेलिब्रिटीज कपल नजर आएंगे (Smart Jodi Contestants) जो अपने इक्वेशन की मदद से कई रोचक एक्टिविटीज में हिस्सा लेंगे और दूसरे कपल्स को कड़ी टक्कर देंगे। इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत दिलचस्प है जिसमें लोगों को अपने रियल लाइफ सेलिब्रिटी कपल्स की जिंदगी के बारे में जानने को मिलेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

क्या शो को करेगा कोई जज? (Smart Jodi Judge)

इस रियलिटी शो में कोई जज नहीं है। मनीष पॉल सिर्फ शो को होस्ट करेंगे और रियल लाइफ सेलिब्रिटी कपल्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे। दर्शक इस टीवी रियलिटी शो को डिजनी प्लस हॉटस्टार और स्टार प्लस टीवी चैनल पर देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

तेलुगू शो का है रिमेक

मनीष पॉल द्वारा होस्ट किए जाने वाला स्टार प्लस का रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी तेलुगू शो इश्मार्ट जोड़ी का हिंदी रिमेक है। लेकिन इस शो में बहुत कुछ नया है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। अपने पसंदीदा रियल लाइफ सेलिब्रिटी कपल्स को देखने के लिए दर्शक बहुत बेचैन हैं। इस टीवी शो के आने वाले एपिसोड में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, गौरव तनेजा-रितु राठी, अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी और कई कपल्स को देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर