मदर्स डे पर स्मृति ईरानी ने बताया अपनी मम्मी का संघर्ष, नहीं होते थे घर का किराया देने के लिए पैसे

Smriti Irani Mother's Day: स्मृति ईरानी ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मम्मी के लिए खास पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में स्मृति ईरानी ने बताया कि उनकी मम्मी को किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जानिए क्या लिखा स्मृति ईरानी ने...

Smriti Irani
Smriti Irani 
मुख्य बातें
  • स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर मदर्स डे पर खास पोस्ट लिखा है।
  • स्मृति ईरानी ने अपनी मम्मी के संघर्षों के बारे में बताया है।
  • स्मृति ईरानी के मुताबिक उन्होंने अपनी मम्मी को कभी घबराते नहीं देखा।

मुंबई. मदर्स डे के मौके पर आम लोग और सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी मम्मी के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। इस मौके पर पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट लिखा है। स्मृति ईरानी ने बताया कि कैसे उनकी मम्मी ने आर्थिक तंगी से किस तरह से जूझ चुकी हैं। 

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'आपकेलिए कभी भी आसान नहीं था। हर वक्त आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। आखिर में आपकी एक ही प्रतिक्रिया होती थी। चलो इससे लड़ते हैं। कई बार हमारे पास इतना भी पैसा नहीं होता था कि अगल महीने का किराया दे सकें लेकिन, मैंने आपको घबराते हुए नहीं देखा, कभी आपने अपने भाग्य को नहीं कोसा। आज ये सब इंस्टाग्राम में लिखना बहुत आसान है लेकिन, आप इन सभी परेशानियों से गुजरी हैं और मुस्कुराते हुए बाहर निकली हैं।' 

Also Read: ऐसी थी स्मृति ईरानी और मौनी रॉय की पहली मुलाकात, 17 साल से वापस नहीं लौटाई ये एक चीज

सभी मां को दिया था संदेश
स्मृति ईरानी ने आगे लिखा, 'जिंदगी में कई तूफानों के बीच, कई बिना सोई रात के बावजूद मैंने कभी हार नहीं मानी। क्योंकि मैं जानती थीं कि हार मानना कोई विकल्प नहीं है। क्योंकि मां ने कभी हार नहीं मानी थीं झुक जाना कोई विकल्प नहीं है क्योंकि, मां कभी नहीं झुकी थी। वह हमेशा खड़ी  होती थीं और आगे बढ़ते रहती थीं। ऐसे में मेरी मां और सभी माओं को मेरा संदेश, भगवान का शुक्र है कि हर दिन मदर्स डे होता है।' इसके साथ स्मृति ईरान ने हार्ट इमोजी का इस्तेमाल किया है। 

Smriti Irani

तीन बच्चों की मम्मी हैं स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी को पहचान टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में तुलसी विरानी के किरदार से मिली थी। रियल लाइफ में स्मृति ईरान ने जुबीन ईरानी से शादी की थी।

इस शादी से उनके तीन बच्चे- बेटी शेनिल, Zoish और बेटा Zohr. साल 2019 आम चुनाव में स्मृति ईरान अमेठी से सांसद बनीं थीं। इसी साल उन्होंने केंद्रीय मंत्री के तौर पर शपथ ली थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर