वाइफ के कारण सुधांशु पांडे को मिला था बड़ा मौका, फिल्मी कहानी से कम नहीं है 'वनराज' की लव स्टोरी

Sudhanshu Pandey love story: सुधांशु पांडे उर्फ अनुपमा टीवी सीरियल के वनराज शाह ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया। जानिए सुधांशु पांडे और मोना पांडे की ये लव स्टोरी...

Sudhanshu Pandey
Sudhanshu Pandey 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल के वनराज शाह ने मोना पांडे से शादी की है।
  • सुधांशु पांडे की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।
  • सुधांशु पांडे और मोना पांडे की शादी में कोई दिक्कत नहीं आई।

Sudhanshu Pandey love story. अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे पिछले 25 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वनराज का किरदार भले ही सीरियल में एक कठोर पति का है लेकिन, असल जिंदगी में सुधांशु पांडे एक फैमिली मैन हैं। सुधांशु पांडे ने मोना पांडे से साल 1996 में शादी की थी। दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स हैं। सुधांशु पांडे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करते हैं लेकिन, हाल ही में अनुपमा सीरियल के एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

19 साल की उम्र में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाना शुरू कर दिया था। वह एक मॉडलिंग एजेंसी में काम किया करते थे। इस एजेंसी को मोना हैंडल किया करती थीं। टेली चक्कर से बातचीत में सुधांशु पांडे ने बताया कि मोना के कारण ही उन्होंने इंटरनेशनल डिजाइनर ‘Gianfranco Ferré के साथ काम किया था। शुरुआत में दोनों के बीच काम के कारण मुलाकात होती थी। कुछ दिनों में ये मुलाकात दोस्ती में बदल गई। दोस्ती आगे चलकर प्यार में बदल गई थी। दोनों ने एक साथ काफी ज्यादा समय बिताया था।      

Sudhanshu Pandey

Also Read: 'अनुपमा' की सफलता पर बोले वनराज शाह का रोल निभाने वाले सुधांशु पांडे, शो जितनी लोकप्रियता फिल्मों ने नहीं दी

नहीं हुई शादी में दिक्कत 
सुधांशु पांडे और मोना के परिवार को दोनों के रिश्ते में कोई दिक्कत नहीं थी। ऐसे में शादी में कोई दिक्कत नहीं आई। साल 1996 में दोनों ने सात फेरे लिए थे। उनके दो बेटे- निरवान और विवान पांडे हैं। आपको बता दें कि दोनों ही अपने पिता की तरह एक्टर बनना चाहते हैं। सुधांशु ने कहा, 'मैंने अपने बेटे के करियर का फैसला उन पर छोड़ दिया है। मेरा बड़ा बेटा एक्टिंग के लिए एक्शन, जिम्नास्टिक की ट्रेनिंग ले रहा है। उसन नील नितिन मुकेश को असिस्ट भी किया। मुझे ये देखकर काफी खुशी की वह अपने करियर के लिए काफी मेहनत कर रहा है।'

सुधांशु पांडे ने टीवी सीरियल के अलावा कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह सिंग इज किंग, सिंघम, राजधानी एक्सप्रेस, 2.0, राधे, जर्सी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों और टीवी सीरियल के अलावा वह कई वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर