शादी के बाद पंजीरी बनाती नजर आईं कपिल के शो की टीचर, Sugandha Mishra ने शेयर किए शादी की रस्मों के वीडियो

Sugandha Mishra and Sanket Bhosle: शादी के बाद सुगंधा मिश्रा ने शादी के बाद की रस्मों की कई तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Sugandha Mishra and Sanket Bhosle
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंध चुके हैं सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले
  • शादी के बाद शेयर कीं रस्मों की कई तस्वीरें, पंजीरी बनाती नजर आई एक्ट्रेस
  • 'द कपिल शर्मा शो' में जूड़े वाली टीचर का किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं सुगंधा

मुंबई: लॉकडाउन के बीच इस साल 26 अप्रैल को संकेत भोसले से शादी करने वाली सुगंधा मिश्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रही हैं। सुगंधा की नई इंस्टाग्राम पोस्ट उनकी शादी की तमाम तरह की झलकियां देखने को मिल रही हैं। अब कॉमेडियन एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बाद की रस्मों की एक झलकी साझा की और इस बीच कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं।

कलेक्शन में नवविवाहिता सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की खूबसूरत तस्वीरें हैं। अपने कैप्शन में, उन्होंने अपने फैंस के प्रति आभार जताया और लिखा, 'इतन प्यार देने के लिए धन्यवाद।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@sugandhamishra23)

पहली तस्वीर में, हम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को एक मराठी जोड़े के रूप में देख सकते हैं। सुगंधा एक चमकदार लाल पारंपरिक नौवारी साड़ी में नजर आ रही हैं और साथ ही उन्होंने एक महाराष्ट्रीयन नथ भी पहन रखी है।

संकेत पारंपरिक हेडगेयर के साथ एक कुर्ता और सफेद पायजामा में नजर आ रहे हैं। जोड़ी को हाथ जोड़कर पूजा में बैठे हुए भी देखा जा सकता है। एक तस्वीर में, सुगंधा को पंजीरी बनाने के बाद उसके साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@sugandhamishra23)

जहां एक तरफ सुगंधा पेशवाई लुक में नजर आ रही हैं और एकदम मराठी मुलगी यानी मराठी लड़की की तरह दिख रही हैं। फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस नए जोड़े को शादी की बधाईयां दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@sugandhamishra23)

इस बीच शादी के बाद सुगंधा ने एक कॉमेडी वीडियो को शेयर करने में भी ज्यादा देर नहीं की और उनका चाय बनाने को लेकर संकेत के साथ एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर शायद आप हंसी से लोट पोट हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by . (@drrrsanket)

गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा टीवी के लोकप्रिय द कपिल शर्मा शो में जूड़े वाली टीचर के रोल में नजर आने के लिए जानी जाती हैं। वहीं संकेत भोसले भी एक कॉमेडियन और खास तौर पर संजय दत्त की मिमिक्री करने के लिए जाने जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर