टीवी के कृष्ण अब दिखेंगे इस वेब सीरीज में, चौंका देगा सुमेध मुदगलकर का नया अवतार

Sumedh Mudgalkar को दर्शकों ने श्री कृष्ण के तौर पर बहुत पसंद किया है। अब वह एक नए अवतार में दर्शकों से रूबरू होने जा रहे हैं। इसी के साथ ही वह ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी कदम रख रहे हैं।

sumedh mudgalkar aka TV Shri krishna to debut on ott with escape on disney hotstar
Sumedh Mudgalkar 

नई दिल्ली : टीवी के नए कृष्ण यानी कि एक्टर सुमेध मुदगलकर अब नए अंदाज में आपसे मिलने आ रहे हैं। ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के साथ ही उनको नया लुक और अवतार भी मिला है। अपने इस किरदार में  ढलने के लिए सुमेध ने मेहनत भी खूब की है। बता दें कि सुमेध जल्द ही डिज़्नी+ हॉटस्टार की आने वाली सोशल थ्रिलर - 'एस्केप लाइव' में डार्की की भूमिका में नजर आएंगे। 

अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि अभिनेता अपने किरदार में ढलने के लिए कड़े प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि एक अभिनेता लंबे समय तक अपने किरदार को निभाने के बाद उस किरदार के गुणों को आत्मसात करना शुरू कर देता है और एक नए अनुभव को एक अलग अनुभव देता है।

सुमेध मुदगलकर ने अपने इस अनुभव के बारे में बताते हुए कहा - जब आप कई सालों तक एक भूमिका निभाते हैं, तो आप उनके बहुत सारे गुणों को भी आत्मसात करते हैं। आपके तौर-तरीके और विचार प्रक्रिया भी खास तौर से तब प्रभावित होती है जब यह भगवान कृष्ण की तरह एक दिव्य चरित्र होता है।  जबकि डार्की इसके ठीक उलटा है। मुझे इस प्रक्रिया के दौरान बहुत सी नैतिक सीखों को छोड़ना पड़ा और मुझे अपने किरदार में ढलने के लिए एक दिन का समय देना पड़ा। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे द्वारा ली गई चुनौती और इस किरदार में मेरे द्वारा किए गए प्रयासों को समझेंगे और उसकी सराहना करेंगे।

एस्केप लाइव एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जया मिश्रा और सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा बेहद खूबसूरती से लिखा गया है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के वन लाइफ स्टूडियोज के तहत इसका निर्माण किया गया है। नौ एपिसोड वाली ये सीरीज प्रतिस्पर्धात्मक होने की इंसानी फितरत को दिखाती है। इस सीरीज में जावेद जाफ़री, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, स्वास्तिका मुखर्जी भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर