Guess who: बड़े कॉमेडी शो की स्‍टार है ये क्‍यूट बच्‍ची, पहचानने में फैन्‍स का घूम गया द‍िमाग

Sumona Chakravarti Childhood Photos: सुमोना चक्रवर्ती ने अपने बचपन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस पर जहां फैंस उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं। वहीं, कई यूजर्स उनके होंठों पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Sumana Chakravarti
Sumana Chakravarti 
मुख्य बातें
  • सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं।
  • सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटोज शेयर की हैं।
  • सुमोना चक्रवर्ती की फोटो पर ट्रोल किया जा रहा है।

Sumona Chakravarti childhood picture. इंस्टाग्राम पर सेलेब्स अपनी बचपन की फोटोज फैंस के साथ शेयर करते हैं। इसमें एक नाम द कपिल शर्मा शो की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती का भी है। सुमोना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने बचपन की नई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो पर जहां कई फैंस ने उनकी तारीफ की। वहीं, कई फैंस ने उनके होठों का फिर एक बार मजाक बनाया है।

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti childhood photo) ने इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की है। पहली फोटो में सुमोना चक्रवर्ती बॉयकट में वह हरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह एक बड़ा सा बैग लटकाए हुए भी नजर आ रही हैं। फोटो में नन्हीं सुमोना चक्रवर्ती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में सुमोना चक्रवर्ती कराटे करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो के साथ सुमोना चक्रवर्ती  ने कैप्शन में लिखा- , 'Me - from the Archives'

Sumona Chakravarti

Also Read: आखिर कहां से उठी सुमोना के The Kapil Sharma Show से बाहर होने की चर्चा? Archana Puran Singh ने बताया सच

होठों पर किया ट्रोल 
सुमोना चक्रवर्ती के पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया  वहीं, कुछ यूजर्स ने उनके होंठ का मजाक बनाया है। एक यूजर ने सुमोना का मजाक बनाते हुए लिखा, बचपन से ही तुम्हारे होंठ इतने बड़े हैं। वहीं, एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कब हुआ लंबे होठों वाली।' वहीं, एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, 'कुंगफू पांडा।' एक अन्य यूजर ने बेबी गर्ल और हार्ट इमोजी बनाया है। आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो में भी सुमोना के होंठों पर कई बार मजाक बनाया जाता था। 

Sumona Chakravarti

इस बीमारी से पीड़ित थीं सुमोना चक्रवर्ती 
सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह 2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं। लेकिन कई साल से वो इसके स्टेज चार पर ही हैं। 

The Kapil Sharma Show's Sumona Chakravarti crosses 1M on Instagram; thanks fans and followers - Times of India

सुमोना चक्रवर्ती ने वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग की है लेकिन उन्हें खासतौर से द कपिल शर्मा शो के लिए पहचाना जाता है। शो में सुमोना ने कपिल शर्मा की पत्नी का रोल प्ले किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर