The Kapil Sharma Show की भूरी बनीं बिकनी बेब्स, टू पीस में Sumona Chakravarti ने बरपाया कहर

Sumona Chakravarti in Bikini: हाल ही में द कपिल शर्मा शो फेम सुमोना चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुमोना बिकनी में नजर आ रही हैं। 

Sumona Chakravarti in bikini, sumona chakravarti flaunting her body in bikini
सुमोना चक्रवर्ती ने पहना टू पीस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टू पीस पहनकर सुमोना चक्रवर्ती ने बढ़ाया तापमान। 
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है सुमोना चक्रवर्ती की बिकिनी फोटो। 
  • अपने दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं सुमोना। 

Sumona Chakravarti Flaunting her Body in Two Piece: बॉलीवुड और टेलीविजन अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) अपने कॉमिक रोल भूरी के लिए प्रसिद्ध हैं। द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में नजर आने के बाद सुमोना चक्रवर्ती लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने जिंदगी से जुड़ी कुछ खास यादें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। 

टू पीस में सुमोना चक्रवर्ती ने ढाया कहर

सुमोना ने  अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुमोना चक्रवर्ती अपने गर्ल गैंग के साथ स्विमिंग पूल में लुत्फ उठा रही हैं। सोशल मीडिया पर सुमोना चक्रवर्ती की यह तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें सुमोना चक्रवर्ती टू पीस में कहर बरपा रही हैं।

Sumona Chakraborty

सुमोना ने दिया ऐसा कैप्शन

सुमोना चक्रवर्ती एक छोटे वेकेशन पर हैं। जहां से उन्होंने 'बड़ी दूर से आए हैं' एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया और एक्ट्रेस आरजे तराना के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यह तीनों पॉपुलर अदाकाराएं बिकनी पहनकर तापमान बढ़ा रही हैं। तस्वीरें शेयर करने के साथ सुमोना चक्रवर्ती ने इन तस्वीरों को एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। सुमोना चक्रवर्ती द्वारा दिया गया यह कैप्शन लोगों को बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है।

Sumona Chakraborty

कैप्शन दिलचस्प होने के साथ बहुत कन्फ्यूजिंग भी है। ऐसा इसीलिए क्योंकि सुमोना चक्रवर्ती ने अपना और अपनी दो सहेलियों के निक नेम कैप्शन में लिखे हैं और लोगों से यह पता लगाने के लिए कहा है कि किस एक्ट्रेस का क्या नाम है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर