Ramayan: शो में जब एक कुत्ते के कारण नहीं हो पा रहा था राम-सीता का मिलन, सुनील लहरी ने सुनाया ये किस्सा

Ramayan Unknown Facts: रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर कर रहे हैं। अब सुनील लहरी ने बताया कैसे एक कुत्ते के कारण शूटिंग को बार-बार रोकना पड़ा।

Ramayan
Ramayan 
मुख्य बातें
  • रामायँण में लक्ष्मँण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।
  • सुनील लहरी सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग के मजेदार किस्से बता रहे हैं।
  • सुनील ने अपने ताजा वीडियो में सीरियल के चौथे एपिसोड का किस्सा शेयर किया।

मुंबई. रामायण में लक्ष्मण यानी सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। सुनील रामायण से जुड़े कई किस्से अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब सुनील लहरी ने बताया कि राम और सीता मिलन का सीन एक कुत्ते के कारण नहीं शूट हो पाया है। 

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह चौथे एपिसोड के बारे में बता रहे हैं। सुनील ने कहा कि जब हम जनक महाराज को नमन करके उनके आगे सिर झुकाते थे तो मेरा मुकुट बार-बार गिर जाता था। 

सुनील लहरी ने कहा कि जब राम और सीता के मिलन का सीन बगीचे में शूट करना था। बगीचे में बीच-बीच में न जाने कहां से एक कुत्ता वहां आ जाता था। कुत्ते के कारण ये सीन खराब हो जाता था। आखिर में आसपास कुछ लोगों को खड़ा किया गया। इसके बाद ये शॉट पूरा हुआ था। 

विश्वामित्र को करी गुदगुदी
सुनील लहरी ने चौथे एपिसोड की शूटिंग का किस्सा बताते हुए कहा कि उन्हें विश्वामित्र जी के पैर दबाने थे। हालांकि, विश्वामित्र का किरदार निभाने वाले एक्टर को पैर दबवाने में मजा आ रहा था। इस कारण वह शॉट पूरा करने में बहुत समय ले रहे थे। 

सुनील लहरी ने बताया कि उनके पैर के तलवे में गुदगुदी करना शुरू कर दिया था। सुनील लहरी ने वीडियो के आखिर में कहा कि वो पांचवे एपिसोड के बारे में भी जल्दी ही बताएंगे। पांचवे एपिसोड की शूटिंग में उनके साथ एक बहुत बड़ा एक्सिडेंट होने वाला था।

लक्ष्मण का रोल निभाने वाले थे ये एक्टर
रामायण मेंलक्ष्‍मण का रोल न‍िभाने वाले सुनील लहरी पहले शत्रुघ्‍न के रोल के लिए फाइनल किए गए थे, जबकि एक दूसरे अभिनेता शशि पुरी को सीरियल लक्ष्‍मण के रोल के ल‍िए फाइनल किया गया था। 

9 जनवरी, 1961 को जन्मे सुनील लहरी मध्यप्रदेश के दमोह के रहने वाले हैं। रामायण से पहले सुनील ने कुछ और सीरियलों में काम किया था। उन्‍होंने 1983 में आई फ‍िल्‍म 'नक्सलवादी' से डेब्‍यू किया था जिसमें मशहूर एक्ट्रेस स्मि‍ता पाटिल भी उनके साथ थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर