Raju Srivastava Health Update: हार्ट अटैक के बाद कैसी है राजू श्रीवास्तव की हालत, दोस्त सुनील पाल ने दी ये जानकारी

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनके दोस्त सुनील पाल ने बताया कैसी है अब उनकी तबीयत।

Sunil Pal and Raju Srivastava
Sunil Pal and Raju Srivastava 
मुख्य बातें
  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा था दिल का दौरा।
  • दोस्त सुनील पाल ने बताया अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत।
  • मालूम हो कि हार्ट अटैक के बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था।

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की कल यानी 10 अगस्त को सुबह हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जिम में वर्कआउट कर रहे थे उस समय उनकी तबीयत बिगड़ी और वो ट्रेडमिल पर भागते हुए गिर गए थे। राजू श्रीवास्तव की तबीयत की जानकारी सामने आते ही फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ करने लगे। 

Also Read: जिम में वर्कआउट करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को आया हार्ट अटैक, एम्स अस्पताल में भर्ती

सुनील पाल ने दी ये जानकारी

अब राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ी जानकारी सामने आई है। कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि वो ठीक हैं और खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि अब उनकी हालत बहुत अच्छी है। उन्होंने वीडियो पोस्ट कर राजू श्रीवास्तव के स्वस्थ रहने की कामना भी की। 

कौन हैं राजू श्रीवास्तव

बता दें कि राजू श्रीवास्तव टेलीविजन का जाना- माना नाम है। वो देश के सबसे नामी व सफल स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं। वो अपनी शानदार कॉमेडी और मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर कई शोज में काम किया है जिसमें द कपिल शर्मा शो और द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज भी शामिल हैं। राजू श्रीवास्तव को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से शोहरत मिली थी। राजू इस शो के सेकेंड रनरअप थे। राजू श्रीवास्तव ने कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें बॉम्बे टू गोवा, मैं प्रेम की दीवानी हूं, टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर