Lock Upp: पहले ही हफ्ते शो से बाहर हुए स्वामी चक्रपाणि, खुद से जुड़ा ये सीक्रेट बताकर अंजलि अरोड़ा हुईं सेफ

Swami Chakrapani Eliminated: कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप से पहले ही हफ्ते बाहर होने वाले कंटेस्टेंट बने स्वामी चक्रपाणी। उन्होंने सिद्धार्थ शर्मा को सेव कर खुद घर से बाहर जाने की इच्छा जताई।

Lock Up: Swami Chakrapani Eliminated
Lock Up: Swami Chakrapani Eliminated 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के शो लॉक अप से हुआ पहला एलिमिनेशन।
  • शो लॉक अप से बाहर हुए स्वामी चक्रपाणी।
  • अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया खुद से जुड़ा ये सीक्रेट।

Swami Chakrapani Evicted: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) से पहला इविक्शन हो गया है और स्वामी चक्रपाणि (Swami Chakrapani) जेल से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। उन्होंने शो के दूसरे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शर्मा (Siddharth Sharma) को बचाकर खुद घर से बाहर जाने की इच्छा जाहिर की थी। शो में स्वामी चक्रपाणि के अलावा सिद्धार्थ शर्मा और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) बॉटम थ्री में थे। तीनों कंटेस्टेंट्स को 'बेनकाम रूम' में बुलाकर सीक्रेट शब्द दिया गया था, जहां वो खुद से जुड़ा एक सीक्रेट बताकर खुद को सेव कर सकते थे।  

ये भी पढ़ें: अपने अफेयर का खुलासा करने के बाद भी गर्लफ्रैंड से मिलने जाते थे करण मेहरा, निशा रावल ने तोड़ी चुप्पी
 

अंजलि ने बताया ये सीक्रेट

बेनकाब रूम में तीनों को बुलाकर कंगना ने कहा कि वो कंटेस्टेंट एक सीक्रेट बताकर खुद को सेव कर सकते हैं, जिसके बाद सिद्धार्थ और अंजलि ने बजर बजाया। हालांकि सबसे पहले अंजलि ने बजर बजाया और खुद से जुड़ा सीक्रेट शेयर कर खुद को सेव किया। अंजलि ने बताया कि एक बार वो रूस गई थीं और उसके पास पैसे और किसी से बात करने के लिए सिम कार्ड नहीं था। जिसके चलते उन्होंने वहां किसी से पैसे मांगे और बदले में वो उसके साथ एक पार्टी में गई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by MX Player (@mxplayer)

खुद जाहिर की घर से बाहर जाने की इच्छा

इसके बाद सिद्धार्थ और स्वामी जी बचे, जिसपर स्वामी जी ने सिद्धार्थ को सेव कर खुद बाहर जाने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि उन्होंने लगता है कि इस शो में उनकी उपस्थिति का उनके करियर से कोई लेना-देना नहीं है, वहीं इस शो से सिद्धार्थ के बेहतर करियर में मदद मिल सकती है। उन्होंने कहा, 'मुझे अकेले रहना पसंद है। मुझे कोई शिकायत नहीं है और ना ही कोई पछतावा नहीं है। मेरे पास दिखाने के लिए कुछ नहीं है और ना ही मुझे किसी को इंप्रेस करना है।'

ये भी पढ़ें: बेशर्म कहने वाले लोगों पर पूनम पांडे का हमला, बोलीं- 'रात को मेरी वीडियो देखकर सुबह...'
 

कंगना रनौत ने जताई नाराजगी

स्वामी चक्रपाणि की बात पर नाराजगी जताते हुए कंगना रनौत ने कहा कि वो समझ नहीं पा रही हैं कि इससे वो क्या साबित करना चाहते हैं। कंगना ने कहा, 'आप घर की मुश्किल स्थिति को हैंडल नहीं कर पाए और शॉक में चले गए। आप हार गए। आपकी आध्यात्मिकता काम नहीं आई। आपने छोटे से अत्याचार के सामने घुटने टेक दिए। आप बाहर जाकर सहने की क्षमता बढ़ाएं।'

घर में बचे हैं ये 12 कंटेस्टेंट

बता दें कि लॉक अप में कुल मिलाकर 13 कंटेस्टेंट बंद थे, जिनमें से सबसे पहले बाहर हुए स्वामी चक्रपाणि। घर में मौजूद सदस्यों में मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, करणवीर वोहरा, पूनम पांडे, बबीता फोगाट, निशा रावल, सिद्धार्थ शर्मा, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, सारा खान, शिवम शर्मा और साइशा श‍िंदे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर