Swarna Ghar Show: टीवी शो स्वर्ण घर हुआ ट्रोल, तो एक्टर अजय सिंह चौधरी ने दर्शकों से की ये अपील

टीवी शो स्वर्ण घर अपने एक सीन की वजह से ट्रोल हो रहा है। हालांकि टीवी शो से जुड़े तमाम सितारों ने इस पर अपनी सफाई दी है। और अब ट्रोल होने वाले सीन से जुड़े एक्टर अजीत लांबा ने भी इस पर अपनी सफाई दी है।

swarna ghar show actor makes this appeal to audience after tv show gets trolled for a scene
अजय लांबा 

मुंबई: हाल ही में टीवी शो स्वर्ण घर अपने एक सीन को लेकर काफी ट्रोल हुआ। दरअसल, इस सीन में स्वर्ण बनी संगीता घोष का दुपट्टा चलते पंखे में फंस जाता है। दुपट्टा फंसने से स्वर्ण की सांसें थमने लगती है। ऐसे में एंट्री होती है अजीत लांबा की, वह स्वर्ण को बचाने के लिए उनके दुपट्टे को दांत से काटने की कोशिश करते हैं। इस दौरान वह चिल्लाकर किसी ओर को पंखा बंद करने के लिए कहते हैं।

सोशल मीडिया पर इस सीन को लेकर खूब ट्रोल किया गया। अजीत लांबा की भूमिका निभाने वाले एक्टर अजय सिंह चौधरी को भी लपेटे में लिया गया। इस पर अजय सिंह ने कहा कि मैं इस शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसको लेकर मैं कहूंगा कि हम सभी अभिनेता के रूप में अपना काम ईमानदारी से करते हैं। हम निर्देशक, क्रिएटिव टीम और चैनल के निर्देशों के अनुसार एक्टिंग करते हैं।

उन्होंने फैंस से अपील की, कि वे पूरे शो को सिर्फ एक सीन के आधार पर जज न करें। एक्टर का कहना है कि डेली सोप में समय की सीमा होती है। मैं केवल यह अपील करूंगा, कि सीन के आधार पर पूरे शो का जज न करें। यह शो बहुत अच्छा है। हमें दुनिया भर से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। एक्टर का कहना है कि शो के ऑन एयर होने के बाद से ही अजय के किरदार को दर्शक काफी प्यार दे रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर