TMKOC : 14 साल बाद फैंस का इंतजार होगा खत्म, शो में नए तारक मेहता के बाद अब जल्द होगी मिसेज पोपटलाल की एंट्री

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में तारक मेहता के रोल में सचिन श्रॉफ की एंट्री हुई है। शो में कई नए चेहरों की एंट्री होने वाली हैं। लेकिन सबसे ज्यादा किसी का इंतजार है तो मिसेज पोपटलाल का है।

tmkoc popatlal wife entry
tmkoc popatlal wife entry  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी कई नई एंट्री
  • सबसे इंतजार फैंस को मिसेज पोपटलाल का है
  • इस बात का खुलासा श्याम पाठक उर्फ पोपटलाल ने किया है

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछले कुछ दिनों से उथल- पथल चल रही है। कई पुराने किरदार शो छोड़कर जा चुके हैं और अब कुछ नए चेहरों की एंट्री होने वाली है। पिछले 14 सालों से ये शो लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में नए तारक मेहता की एंट्री हुई है। सचिन श्रॉफ नए तारक मेहता का रोल कर रहे हैं। नए तारक मेहता के साथ शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। पहले शो में तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा निभाते थे।

पिछले कई सालों से फैन मिसेज पोपटलाल का इंतजार कर रहे हैं। अब दर्शकों का ये इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। शो में पोटलाल की पत्नी की जल्द एंट्री होने वाली है। दर्शकों को ये सरप्राइज जल्द मिलेगा। इस बात का खुलासा खुद पोपलाल ने किया है। श्याम पाठक शो में पोपटलाल का किरदार निभा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के पोपटलाल Shyam Pathak कर चुके चाइनीज फिल्में, अनुपम खेर संग की स्क्रीन शेयर

मिसेज पोपटलाल की होगी गोकुलधाम में एंट्री

वीडियो में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक ने खुलासा किया कि जल्द गोकुलधाम में मिसेज पोपटलाल आने वाली हैं और अब मुझे अकेले नहीं रहना पड़ेगा।

उन्होंने कहा, 'नए नए किरदार आने वाले है तो उसमें सबसे अहम है वो है मिसेज पोपटलाल, ये मैं बता देता हूं आप लोगों को। और हमारे पुरुष मंडल जो है कुछ दिनों से अब्दुल शॉप के पास खास करके हम लोग  रोज रात को मिलते थे तो थोड़ा अकेला महसूस करते थे। अब हमारे मेहता साब कम से कम वापस लौट आए हैं तो बड़े मजे करेंगे और अच्छी पॉजिटिव वाइब के साथ आपको हंसाते रहेंगे'। उन्होंने आगे कहा, 'जैसे हम आपको हंसाते थे बिल्कुल उसी तरह से एंटरटेन करेंगे और कहानी को आगे बढ़ाएंगे'।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर