'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सब टीवी के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं दिशा वकानी का एक हॉट डांस वीडियो वायरल रहा है।

Disha Vakani hot video viral on internet
Disha Vakani hot video viral on internet 
मुख्य बातें
  • दया बेन का किरदार निभाकर मशहूर हुईं दिशा वकानी का एक वीडियो वायरल रहा है।
  • वायरल हो रहे इस वीडियो में दिशा वकानी हॉट डांस करती नजर आ रही हैं।
  • यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

सब टीवी का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बेहद लोकप्रिय माना जाता है। इस टीवी सीरियल का प्रसारण साल 2008 से लगातार  जारी है और इसके कुछ किरदार दर्शकों के मन में गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। इन्हीं में से एक रोल है दयाबेन का जिसे एक्ट्रेस दिशा वकानी ने निभाया। 

साल 2017 से ही दिशा इस कॉमेडी टीवी सीरियल का हिस्सा नहीं हैं। साल 2017 में दिशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान टीवी सीरियल से मैटरनिटी लीव लेने के बाद छोड़ दिया था और वह आज तक स्क्रीन पर वापस नहीं लौटी। ये उनकी लोकप्रियता का नतीजा ही है कि मेकर्स उनका इंतजार कर रहे हैं और उनकी जगह किसी दूसरी अदाकारा को नहींं ला रहे। हाल ही में खबर आई थी कि दिशा वकानी के पति ने मेकर्स के सामने कुल तीन शर्त रखी है और अगर इन्हें मान लिया जाता है दिशा वकानी की वापसी हो पाएगी। 

Also Read: क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं 'दयाबेन' दिशा वकानी? बेबी बंप वाली इन तस्वीरों से मिला इशारा!

फैंस भी दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच दयाबेन का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिशा के हॉट ही नहीं बल्कि बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो में दिशा वकानी 'भिगरी गा....' गाने पर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। वह नीले रंग की चोली और स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं। वीडियो को खूब देखा जा रहा है। वीडियो देखकर एक बार तो फैंस को यह यकीन ही नहीं हो रहा कि ये उनकी वही दया भाभी हैं जो स्क्रीन पर गुजराती अंदाज में काफी सिंपल नजर आती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर