TMKOC: मेकर्स ने दर्शकों से मांगी माफी, शो में दी गई थी लता मंगेशकर के गीत की गलत जानकारी

TMKOC Makers Issue Apology: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के एक गीत से जुड़ी गलत जानकारी दी गई थी, जिसके बाद मेकर्स ने दर्शकों से माफी मांगी है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 
मुख्य बातें
  • कॉमेडी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा के मेकर्स ने दर्शकों से मांगी माफी।
  • शो में लता मंगेशकर के गीत से जुड़ी गलत जानकारी दी गई थी।
  • मेकर्स ने लिखा- हम भविष्य में सावधान रहने का वादा करते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Makers Issue Apology: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है जो पिछले 13 साल से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो का हर किरदार अपने आप में खास है दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। लेकिन हाल ही में शो में कुछ ऐसा दिखाया गया जिसके बाद मेकर्स को सोशल मीडिया के जरिए फैंस से माफी मांगनी पड़ गई। 

Also Read: TMKOC के फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, नए अंदाज में डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर होगा इस दिन से स्ट्रीम

शो में दी गई गलत जानकारी

दरअसल शो में गोकुल धाम में म्यूजिकल नाइट चल रही है और शो की कास्ट अभी शो में आइकॉनिक गानों के बारे में बात करती नजर आई। इस दौरान स्वर कोकिला के नाम से पहचान बनाने वाली दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर के गीत 'ऐ मेरे वतन के लोगों' के बारे में गलत जानकारी देते हुए बताया गया कि यह साल 1965 में रिलीज हुआ था। इस एपिसोड को दिखाए जाने के बाद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए माफी मांगी। 

माफी मांगते हुए किया ये पोस्ट

इस शो के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया जिसमें लिखा, 'हम अपने दर्शकों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं। आज के एपिसोड में, हमने अनजाने में 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गीत के रिलीज वर्ष के रूप में 1965 का उल्लेख किया। जबकि यह गीत 26 जनवरी, 1963 को रिलीज किया गया था। हम भविष्य में सावधान रहने का वादा करते हैं। हम आपके समर्थन और प्यार की सराहना करते हैं।' 

Also Read: स्‍क्रीन पर कुंवारे 'पोपटलाल' असल जिंदगी में हैं तीन बच्‍चों के बाप, परिवार के खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज

शो में क्या दिखाया गया

मालूम हो कि इस एपिसोड में दिखाया गया कि भिड़े अपने टेप रिकॉर्डर 'सरगम ऑर्केस्ट्रा' की मरम्मत करवाता है और फिर वह उस पर कुछ गाने बजाने का फैसला करता है। शुरुआत में, टेप रिकॉर्डर काम नहीं करता लेकिन बागा इसे ठीक कर देता है जिसके बाद भिड़े लता मंगेशकर का गाना बजाते हैं और इस दौरान लता मंगेशकर का गाना 'ऐ मेरे वतन के लोगों' प्ले होता है इस दौरान दादाजी इस गीत के बारे में गलत जानकारी दे देते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर