13 साल पहले 'तारक मेहता...' के पोपटलाल ने किया था चाइनीज फिल्म में काम, अनुपम खेर भी आए थे नजर

Shyam Pathak in Chinese Movie: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल का रोल निभाने वाले श्याम पाठक चाइनीज फिल्म में काम कर चुके हैं। फिल्म में कई इरोटिक सीन थे।

Shyam Pathak
Shyam Pathak 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पोपटलाल कर चुके हैं चाइनीज फिल्म में काम
  • पोपटलाल यानी श्याम पाठक ने साल 2007 में किया था फिल्म लस्ट में काम
  • फिल्म में श्याम के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी नजर आए थे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलिविजन के सबसे मशहूर सीरियल में से एक है, जो पिछले करीब एक दशक से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो का हर एक कैरेक्टर अपने आप में खास है और इन्हीं में से एक हैं पोपटलाल।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्टर श्याम पाठक पोपटलाल का रोल निभाते हैं, जो कि 'तूफान एक्सप्रेस' नाम के न्यूजपेपर में क्राइम रिपोर्टर है। उनका कैरेक्टर फैंस के पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक है लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्याम पाठक चाइनीज फिल्म में भी काम कर चुके हैं। श्याम ने साल 2007 में रिलीज हुई चाइनीज फिल्म लस्ट में काम किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shyam Pathak (@shyampathakpopu) on

इस फिल्म में श्याम पाठक ने ज्वैलरी दुकानदार का रोल निभाया था। इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी नजर आए थे। इस फिल्म में कई इरोटिक सीन थे जिसके चलते उत्तर अमेरिका ने इसे NC-17 की रेटिंग दी थी। यानी इस फिल्म को ऐसी फिल्मों में शामिल किया गया था जिसे 17 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं देख सकते। 15 अगस्त 2008 तक यह उत्तर अमेरिका में पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shyam Pathak (@shyampathakpopu) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shyam Pathak (@shyampathakpopu) on

मालूम हो कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शुरुआत साल 2008 में हुई थी उससे एक साल पहले यह फिल्म रिलीज हुई थी। शो की बात करें तो इस समय कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन है और इस वजह से शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है और इसके पुराने एपिसोड को ही टेलिविजन पर दिखाया जा रहा है इसके बावजूद शो को दर्शक देख रहे हैं और इसकी टीआरपी अच्छी बनी हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर