Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की शूटिंग फिर होगी शुरू, दिलीप जोशी-पलक सिधवानी ने बताईं मीटिंग की बातें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shooting Restart Soon: 2 महीने से तारक मेहता की स्टारकास्ट ने शो के नए एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं की है। अब असित कुमार मोदी ने दोबारा शूटिंग की खबर को कंफर्म किया है...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah shooting resume soon
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पिछले 2 महीने से तारक मेहता की स्टारकास्ट ने शो के नए एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं की है।
  • अब टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम भी इस कोरोना काल में शूटिंग के लिए तैयार है।
  • तारक मेहता के क्रिएटर असित कुमार मोदी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही फिर से शूटिंग शुरू होगी। 

महाराष्ट्र सरकार ने यह घोषणा कर चुकी है कि नॉन कंटेंटमेंट जॉन में जल्द ही फिल्म और टीवी शूट की अनुमति दी जाएगी। इस अनाउंसमेंट के बाद टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम भी इस कोरोना काल में शूटिंग के लिए तैयार है। पिछले 2 महीने से तारक मेहता की स्टारकास्ट ने शो के नए एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं की है। जिसकी वजह कोरोना वायरस और लॉकडाउन रही। अब हाल ही में तारक मेहता के क्रिएटर असित कुमार मोदी ने कंफर्म किया है कि जल्द ही फिर से टीम शो के लिए शूटिंग शुरू करेगी। 
तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभा रहे अभिनेता दिलीप जोशी ने इस बारे में बात की है। दिलीप ने बताया कि लॉकडाउन ने हमें लंबे समय तक ब्रेक लेने का मौका दिया। कुछ ऐसा हुआ जो हमने सालों से नहीं किया था। शुरुआत में हमें ब्रेक अच्छा लगा लेकिन फिर हमें सेट्स की बहुत याद आने लगी। अभी गाइडलाइन्स तो मिली हैं लेकिन देखना होगा कि शूटिंग प्रैक्टिकली कितनी संभव है। अभी एक मिलाजुला इमोशन है हम असित भाई पर भरोसा करते हैं, वो जो भी फैसला लेंगे सबके बारे में सोच कर ही लेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tmkoc_ntf) on

तारक मेहता की वीडियो पर हो रही मीटिंग
तारक मेहता के निर्माताओं ने सोमवार दोपहर को टीम के साथ जूम मीटिंग की और इस नए बदलाव के बारे में जानकारी दी थी। दिलीप बताते हैं कि असित भाई ने हमें फोन किया और उन्होंने वापस शूटिंग को लेकर हमारी राय ली। यहां तक कि वह थोड़ा उलझन में था। क्योंकि आखिर में सेट पर कुछ भी होता है तो वो ही उसके लिए जवाबदेह होंगे। ये बहुत ही बेसिक मीटिंग थी अभी और विचार करेंगे। पूरी योजना के बाद भी शूटिंग शुरू की जाएगी। हम इसके बारे में सकारात्मक हैं।

शूटिंग फिर शुरू होने के लेकर चिंतित हैं पलक सिधवानी
शो में सोनू का किरदार निभाने वाले पलक सिधवानी से भी इसपर बता की है। अभिनेत्री पलक सिधवानी शूटिंग के फिर से शुरू होने पर थोड़ा परेशान हैं। पलक ने बताया कि हम उत्साहित हैं और साथ ही साथ थोड़ा डरे हुए भी हैं। जाहिर तौर पर उत्साहित हैं क्योंकि हम वह करेंगे जिससे हमें प्यार है। लेकिन जमीनी स्तर पर चीजें कैसी है ये हम नहीं जानते हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं मिली है कि कब हम शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन बताया गया है कि हमें अपने स्वयं के साथ-साथ दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर