TMKOC : क्या सुगंधा मिश्रा बनेंगी मिसेज पोपटलाल, एक्ट्रेस ने साइन किया तारक मेहता शो!

Taarak Mehta ka Ooltah Chashma : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द मिसेज पोपटलाल की एंट्री होने वाली हैं। हाल ही में सुंगधा मिश्रा ने तारक मेहता के सेट से अपनी कुछ फोटोज शेयर की है। क्या सुंगधा बनेगी मिसेज पोपटलाल?

sugandha mishra
sugandha mishra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है
  • शो में नए किरदारों की एंट्री हो रही है
  • क्या सुंगधा मिश्रा बनेगी मिसेज पोपटलाल?

Taarak Mehta ka Ooltah Chashma : तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों चर्चा में छाया हुआ है। पिछले 14 साल से ये शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो में मेकर्स हर दिन एक नई कहानी के साथ आते हैं। शो से जुड़े हर किरदार की अपनी पॉपुलैरिटी है। एक तरफ शो से जहां कुछ लोग ने इस शो को अलविदा कहा दिया है तो दूसरी तरफ शो में नई चेहरों की एंट्री हो रही है। हाल हा में शो में नए तारक मेहता की एंट्री हुई है। नए तारक मेहता का किरदार सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं। इसके अलावा गोकुलधाम सोसायटी में मिसेज पोपटलाल भी नजर आने वाली है।

शो के अपकमिंग एपिसोड में गोकुलधाम सोसायटी में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। सोसायटी में रंगारंग कार्यक्रम रखा गया है। इस रंगारंग कार्यक्रम को कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा होस्ट करने वाली है। एलईटी स्क्रीन पर भारत के 20 मंदिर दिखाए जाएंगे। कार्यक्रम में सुगंधा मिश्रा गोकुलधाम वासियों से इससे जुड़े सवला पूछेंगी और उन्हें जवाब देना होगा। सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें - 4 साल में ही टूटी राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड की शादी, आर्थिक परेशानी से भी गुजर रहे अभिषेक अवस्थी
 

गोकुलधाम में होगी मिसेज पोपटलाल की एंट्री

इस बीच श्याम पाठक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि गोकुलधाम में होगी मिसेज पोपटलाल की एंट्री। इस वीडियो में तारक मेहता, बापू जी, भिडे और पोपटलाल नजर आ रहे हैं। वीडियो में पोपटलाल ने कहा, अभी जैसा असीत भाई ने आप सबसे कहा कि नए किरदार आने वाले हैं तो सबसे अहम जो है वो मिसेज पोपटलाल है। ये मैं बता देता हूं आपको। 

सुगंधा मिश्रा को मिसेज पोपटलाल के किरदार में देखना काफी मजेदार होने वाला है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस बात को ऑफिशिल नहीं किया है कि सुगंधा मिसेज पोपटलाल के किरदार में नजर आएंगी। आपको क्या लगता है कि पोपटलाल को अपनी बेटर हाफ मिलेगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर