TMKOC के फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज, नए अंदाज में डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर होगा इस दिन से स्ट्रीम

Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस को अब एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए अंदाज में इस टीवी शो के किरदार नजर आएंगे। यहां जानिए क्या है पूरा मामला।

Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah, Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah To Stream On Netflix
Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah 
मुख्य बातें
  • फैंस को मिलने वाला है अब एक बड़ा सरप्राइज।
  • डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा।
  • नए अंदाज में दिखेंगे तारक मेहता शो के सभी किरदार।

Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah On Netflix: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो लोगों का पसंदीदा टीवी शो है।‌ पिछले कई सालों से यह टीवी शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस टीवी सीरियल के सभी किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं। जेठालाल से लेकर तारक मेहता, अंजली मेहता, बापूजी और टप्पू समेत कई किरदारों ने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है क्योंकि अब इस शो का एनीमेटेड सीरीज तारक मेहता का छोटा चश्मा (Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah) जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाला है। जी हां, आपने सही सुना अब आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को नए अंदाज में देख सकेंगे। 

इस दिन से स्ट्रीम होगा तारक मेहता का छोटा चश्मा 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का अब एनिमेटेड वर्जन तारक मेहता का छोटा चश्मा (Taarak Mehta Kka Chhota Chashmah) नेटफ्लिक्स पर 24 फरवरी 2022 के दिन से स्ट्रीम होगा। इस एनिमेटेड सीरीज में भी गोकुलधाम सोसायटी के सभी किरदार होंगे जिन्हें नए अवतार में देखा जाएगा। इस‌ शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने यह कहा कि पिछले महीने ऐमेजाॅन की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसके अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो फायर टीवी डिवाइज पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाला टीवी शो था। जल्द ही तारक मेहता का छोटा चश्मा को दर्शक नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। इस सीरीज के माध्यम से बच्चे ज्यादातर आकर्षित होंगे। 

Also Read: मालिनी का होगा अंत तो आदित्य लेगा अब-तक का सबसे बड़ा फैसला, 3 ट्विस्ट के साथ आएगा इमली का क्लाइमैक्स

Also Read: All Of Us Are Dead: बॉलीवुड फिल्मों को मात दे रही है यह हॉरर कोरियन वेब सीरीज, अकेले देखने की ना करें गलती

इसके साथ असित मोदी ने यह भी बताया कि वह तारक मेहता का छोटा चश्मा मर्चेंडाइज और गेम्स के लिए भी सोच रहे हैं। इसके साथ नीला फिल्म्स प्रोडक्शन की ओर से और भी दिलचस्प अनाउंसमेंट होने वाले हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे के सबसे लंबे चलने वाले टीवी शोज में से एक है। यह शो वर्ष 2008 में पहली बार प्रसारित किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर