तेजस्वी प्रकाश की मराठी डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, इस एक्टर संग नजर आएगी जोड़ी

बिग बॉस 15 विनर और 'नागिन' तेजस्वी प्रकाश मराठी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश मराठी फिल्मों में एंट्री के लिए हैं तैयार।
  • उनकी मराठी डेब्यू फिल्म का पोस्टर सामने आ गया है।
  • जानें किस एक्टर संग नजर आएगी तेजस्वी की जोड़ी।

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों वो टीवी सीरियल नागिन 6 में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। अब वो जल्द ही मराठी फिल्म में नजर आएंगी, जिसका फर्स्ट लुक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

Also Read: तेजस्वी प्रकाश के पास है इंजीनियरिंग की डिग्री, अखबार में फोटो छपने के बाद बदली थी किस्मत

ऐसा है पोस्टर

तेजस्वी मराठी फिल्म मन कस्तूरी रे में दिखाई देंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया जिसमें वो अपने को- स्टार अभिनय बेर्डे के साथ यलो स्कूटर पर बैठी नजर आ रही हैं। वो सीट पर आगे बैठी हैं और खुश होकर अपने हाथ फैलाए हुए हैं जबकि अभिनय स्कूटर को संभालते नजर आ रहे हैं। पिंक टॉप में तेजस्वी अच्छी लग रही हैं। 

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

तेजस्वी प्रकाश ने जैसे ही अपनी मराठी डेब्यू फिल्म का पोस्टर शेयर किया फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। फैंस ने तेजस्वी की इस फिल्म के लिए उन्हें बधाई दी और लिखा कि वो उन्हें थियेटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। तो वहीं कुछ फैंस का कहना है कि यह फिल्म हिट साबित होगी। इसके साथ ही फैंस को फिल्म का पोस्टर भी काफी पसंद आ रहा है। 

Also Read: इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश, जानें शो के लिए कितनी ली फीस

कौन हैं अभिनय बेर्डे

अभिनय बेर्डे की बात करें तो वो दिवंगत एक्टर लक्ष्मीकांत बेर्डे के बेटे हैं और वो फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। वो कई मराठी फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसमें रंपाट, ती साध्या काई करते और अशी ही आशिकी जैसी फिल्में शामिल हैं।

कैसी होगी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक असामान्य लव स्टोरी है, जिसे संकेत माने ने लिखा और डायरेक्ट किया है। मालूम हो कि वो मराठी फिल्म खारी बिस्किट के राइटर हैं। यह फिल्म मुंबई मूवी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है, जिसका नेतृत्व नितिन केनी कर रहे हैं। फिल्म 04 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर