[PHOTOS] द कपिल शर्मा शो की अर्चना पूरन सिंह का आलीशान बंगला, मड आईलैंड में इस खूबसूरत घर की हैं मालकिन

अक्सर अपने कॉमेडी शो में कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह के मड आईलैंड स्थित बंगले के बारे में बात करते नजर आते हैं। यहां देखिए जोरदार ठहाके मारकर हंसने वाली अर्चना के शानदार घर की तस्वीरें।

Archana Puran Singh madh island Bungalow
अर्चना पूरन सिंह का बंगला 
मुख्य बातें
  • बेहद आलीशान और शानदार है मड आईलैंड में अर्चना पूरन सिंह का बंगला
  • कॉमेडी शो में कपिल शर्मा अक्सर करते हैं चर्चा
  • यहां देखें दमदार ठहाकेदार हंसी के लिए मशहूर एक्ट्रेस के घर की तस्वीरें

मुंबई: अपने जोरदार ठहाकों के लिए जानी जाने वालीं अर्चना पूरन सिंह टीवी के मशहूर कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं और कॉमेडियन अक्सर दर्शकों के हंसी के डोज के लिए अर्चना का मजाक भी उड़ाते है। इस दौरान कई बार कपिल ने अर्चना के बंगले का जिक्र किया और बताया कि वह मुंबई के मड आईलैंड स्थित जगह पर कितनी आलीशान जगह रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं वास्तव में अर्चना का घर कैसा है?

अभिनेत्री अपने बंगले से तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है और अक्सर हमें उनके भव्य घर की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। आज हम आपके लिए अर्चना के घर की कुछ झलकियां लेकर आए हैं और तस्वीरों में आप परमीत सेठी और अर्चना पूरन सिंह का शानदार आशियाना देख सकते हैं।

Kapil Sharma Show's Archana Puran Singh Madh Island bungalow

दंपति के मास्टर बेडरूम में एक एल-आकार का सफेद कम्फ़र्टेबल सोफा है जहां सफ़ेद आईने वाली अलमारी है। तस्वीर में अर्चना अपने आरामदायक पोशाक में सोफे पर बैठती हैं। दीवार पर बैकग्राउंड में विशाल फ्लैट स्क्रीन टीवी भी लगा हुआ है।

भव्य बंगले में बैठने की शानदार व्यवस्था है। इसे एक स्टाइलिश झूमर और फोटोज के साथ सजाया गया है। इसमें दीवारों पर एक सफेद सोफे और आईने भी हैं।

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी के बंगले में काफी जगह है। गार्डन एरिया में टहलने के लिए हरे पौधों से भरा एक लंबा पैदल रास्ता है। इसमें एक सुंदर हरे रंग का पैच है जो इसे सुबह और शाम की सैर के लिए आदर्श जगह बनाता है। 

अर्चना द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक अन्य तस्वीर में, उनके दो पालतू कुत्तों को एक कमरे में इधर-उधर घूमते देखा जा सकता है। उनका कमरा सफेद कालीन और आधुनिक फर्नीचर के साथ बहुत सुंदर दिखता है। फोटो में हम नीली चलती झूकने वाली कुर्सी को भी नोटिस कर सकते हैं।

Kapil Sharma Show's Archana Puran Singh Madh Island bungalow

अर्चना पूरन सिंह और परमीत सेठी प्रकृति से प्यार करते हैं और शायद यही कारण है कि वे इसके करीब रहना पसंद करते हैं। अर्चना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद अधिकांश वीडियो हमें दिखाते हैं कि वह अपने बड़े गार्डन में अपनी शाम की सैर और मां से बातचीत करना कितना पसंद करती है। उनके बगीचे में विभिन्न प्रकार के साग, पौधे, पेड़, साथ ही मिट्टी की बेंच और फूल मौजूद हैं।

Kapil Sharma Show's Archana Puran Singh Madh Island bungalow

अपने एक वीडियो में अर्चना ने फैंस को अपनी बालकनी से एक सीन भी दिखाया था। यह फोटो एक बार फिर साबित करती है कि अर्चना और परमीत बागवानी के शौक़ीन हैं। कपल का गार्डन क्षेत्र विशाल ताड़ के पेड़ों और फूलों से भरा हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर