Top TV news: चिथड़े लपेटकर मीडिया के सामने आ गईं Urfi Javed, शब्बीर ने 7 साल बाद छोड़ा कुमकुम भाग्य

Top TV news 15 Feb 2022: 15 फरवरी का दिन टीवी जगत में काफी हलचल भरा रहा। उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबोगरीब आउटफिट में नजर आईं तो कुमकुम भाग्य सीरियल से जुड़ी बड़ी खबर आई।

Urfi Javed Viral Dress
Urfi Javed Viral Dress  
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद फटे हुए कपड़ों के चिथड़े लपेटकर मीडिया के सामने आ गईं
  • 'कुमकुम भाग्य' में अभि का किरदार निभाने वाले शब्बीर अहलूवालिया ने छोड़ा शो
  • नेहा धूपिया ने भी 'रोडीज' शो के 18वां सीजन का हिस्सा ना बनने का फैसला किया है

Top TV news 15 Feb 2022: 15 फरवरी का दिन टीवी जगत में काफी हलचल भरा रहा। उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबोगरीब आउटफिट में नजर आईं तो कुमकुम भाग्य सीरियल से जुड़ी बड़ी खबर आई। टीवी के पॉपुलर टीवी शोज जैसे अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, इमली आदि में नए और रोमांचक ट्विस्ट आए जिनसे दर्शकों का अच्छा मनोरंजन हुआ। 

उर्फी जावेद की हुई फजीहत

बिग बॉस ओटीटी से मशहूर हुईं अदाकारा उर्फी जावेद कुछ देर पहले ही मीडिया के सामने आईं। आज उर्फी जावेद फटे हुए कपड़ों के चिथड़े लपेटकर मीडिया के सामने आ गईं, जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हमेशा की तरह एक बार फिर से उर्फी जावेद ने अजीब ढंग के कपड़े पहन रखे थे। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voompla (@voompla)

'कुमकुम भाग्य' के अभि ने शो को कहा अलविदा

एकता कपूर के हिट टीवी शोज में से एक 'कुमकुम भाग्य' में अभि का किरदार निभाने वाले शब्बीर अहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) ने यह शो अब छोड़ दिया है। 'कुमकुम भाग्य' के जरिए शब्बीर घर-घर अभि के नाम से मशहूर हो गए। शो में श्रीति झा के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। शब्बीर अहलूवालिया पिछले 7 साल से इस शो का हिस्सा थे, लेकिन अब उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया है।

रेगिस्तान में अंकिता का पति संग रोमांस

पति विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रेगिस्तान में उनके साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। फोटोज में अंकिता लोखंडे जहां व्हाइट साड़ी पहनी नजर आईं तो वहीं उनके पति विक्की जैन व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में दिखाई दिए। 

Neha Dhupia ने छोड़ा रिएलिटी शो

जानकारी के मुताबिक रणविजय सिंह के बाद नेहा धूपिया ने भी 'रोडीज' शो के 18वां सीजन का हिस्सा ना बनने का फैसला किया है। नेहा धूपिया लगभग 5 साल से रोडीज से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने कहा, 'नहीं दुर्भाग्य से मैं इस साल 'रोडीज' का हिस्सा नहीं हूं। चीजें बदल गई हैं और यह हमारे और चैनल के बीच है।' रणविजय की जगह बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) रोडीज के 18वें सीजन की मेजबानी करेंगे।

जिंदगी और मौत के बीच झूलेगा विराट

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) के आने एपिसोड में विराट की जान खतरे में पड़ने वाली है। आगे के एपिसोड में देखेंगे कि सई को बचाने के लिए विराट पूरी पुलिस फोर्स के साथ सदानंद पर हमला कर देगा। सदानंद के गिरफ्तार होते ही विराट सई को बचाने की कोशिश करेगा और तभी विराट डायनामाइट पर गिर जाएगा। विराट के गिरते ही धमाका होगा और विराट जिंदगी और मौत के बीच झूलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर