TRP Rating 9 Week: अनुपमा ब्लॉकबस्टर तो इमली की गिरी TRP, टॉप-5 टीवी शोज में साथ निभाया साथिया-2 ने ली एंट्री

TRP 9 week 2021 TV Shows Rating: BARC की टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसका सिक्का नहीं चल सका है। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो... 

TRP Rating top 5 TV Shows & Serial 9 week 2021 list anupama imlie to saathiya 2
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • नौवें हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • इस बार टीआरपी रिपोर्ट में कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसने नहीं?
  • आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो...

इस सप्ताह की आपके पसंदीदा टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। BARC द्वारा जारी की गई TRP लिस्ट में कई सीरियल्स को जगह मिल सकी है। 2021 साल के नौवें हफ्ते की टीवी सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने जारी कर दी है। BARC की टीआरपी रिपोर्ट में इस बार कौनसे टीवी शो ने सफलता पाई है और किसका सिक्का नहीं चल सका है। आइए जानें कौन हैं टीआरपी के टॉप-5 टीवी शो... 

BARC India(Broadcast Audience Research Council)द्वारा हाल ही में जारी की गई नई टीआरपी लिस्ट में कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है। हालांकि कुछ पुराने शोज ने भी लिस्ट में जगह बना ली है। 

अनुपमा
हमेशा की तरह इस बार भी फर्स्ट पॉजिशन पर फिर से कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है। सबके चहेते टीवी सीरियल अनुपमा को ही पहला स्थान मिला है। जी हां, नौवें हफ्ते भी अनुपमा टीवी शो फिर से नंबर वन बना हुआ है। कोई भी टीवी शो अनुपमा को टक्कर देकर उसकी जगह हासिल नहीं कर पा रहा है। रूपाली गांगुली, मदालसा और सुधांशु पांडे के शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इसे टीआरपी रेटिंग में पिछली बार से भी ज्यादा इंप्रेशन मिले हैं। इसी के साथ अनुपमा लगातार टॉप पर बने रहने का रिकॉर्ड तोड़ रहा है। 

गुम है किसी के प्यार में
टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान में थोड़े बदलाव आए हैं। क्योंकि इसबार इमली सीरियल पीछे खिसक गया है। इसे मात सीरियल गुम है किसी के प्यार में ने दी है। जी हां, टीवी शो गुम है किसी के प्यार में ने छलांग लगाई है। टीआरपी में पहले गुम है किसी के प्यार में पीछे चला गया था। लेकिन अब नील भट्ट के सीरियल ने दूसरा स्थान पाकर वापसी की है।

इमली
टीआरपी लिस्ट में दूसरे ना सही लेकिन तीसरे स्थान पर सीरियल इमली ने कब्जा किया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी के सीरियल की कहानी की बात करें तो फिलहाल इमली, गश्मीर और उनकी फैमिली का ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने कमबैक किया है। टीआरपी टॉप-5 से पिछले काफी वक्त से ये रिश्ता क्या कहलाता है गायब था। लेकिन इस हफ्ते मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के सीरयल को चौथा स्थान मिला है। इसकी वजह शिवांगी के नए किरदार सीरत और कार्तिक के बीच की केमेस्ट्री है। जो कि दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

साथ निभाना साथिया-2 
दिलचस्प बात यह है इस बार टीवी शो साथ निभाना साथिया-2 ने भी टॉप-5 में भी एंट्री ली है। टीवी सीरियल ने इस हफ्ते अपनी दावेदारी बनाई है। गहना (स्नेहा जैन) और अनंत (हर्ष नागर) की कहानी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इस हफ्ते शो को पांचवा स्थान मिला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर