आखिरकार छिन गई Anupamaa की नंबर-1 पॉजिशन, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin की TRP में आई भारी गिरावट, जानें लिस्ट

TRP Rating TV Show Report 33 Week : टीआरपी रेटिंग लिस्ट में सबसे पॉपुलर टीवी शोज की गिरी TRP। यहां जानें कौन हैं Top 5 TV Show...

TRP Report Week 33 Anupamaa| TRP Indian idol 12 number One| TRP Report Khatron ke khiladi To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin| अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में की TRP में आई भारी गिरावट|
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग काफी बदली हुई है।
  • सबसे पॉपुलर टीवी शोज की गिरी टीआरपी।
  • यहां जानें कौन हैं टॉप-5 टीवी शोज।

टीवी शोज और सीरियल की 33वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। आज बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। जिसमें चौंकाने वाले बदलाव देखने को मिल रहे हैं, टीआरपी रेटिंग काफी बदली हुई है। लंबे वक्त से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे सास-बहू सीरियल की टीआरपी में गिरावट आई है। BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

इंडियन आइडल फिनाले में तोड़े रिकॉर्ड
जैसा कि हम सभी जानते हैं इंडियन आइडल 12 खत्म हो चुका है। इंडियन आइडल से इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि किसी सीजन का फिनाले 12 घंटे टेलिकास्ट हुआ। 15 अगस्त रविवार को इंडियन आइडल 12 का फिनाले था। तब से अब तक इंडियन आइडल 12 का जलवा बरकरार है। 33वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में शो नंबर वन बन चुका है। जी हां, इंडियन आइडल 12 ने मोस्ट पॉपुलर टीवी शो अनुपमा को मात दे दी है और पहली पॉजिशन अपने नाम कर ली है। रियलटी शो इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप राजन रहे हैं जो कि फिलहाल अपनी सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं। 

अनुपमा ने खोई अपनी पॉजिशन
33वें हफ्ते की टीआरपी में अनुपमा को बड़ा झटका लगा है। टेलीविजन के बहुचर्चित शो अनुपमा ने अपनी पॉजिशन खो दी है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा शो इस बार लिस्ट में दूसरे स्थान पर खिसक गया है। इस हफ्ते शो ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाने में नाकामयाब रहा है। वैसे स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा की कहानी काफी दिलचस्प मोड़ पर है। अनुपमा धोखाधड़ी के मामले में फंस गई है। शाह परिवार, अनुपमा से बहुत नाराज है। वो मानसिक रूप से उसका समर्थन नहीं कर रहा है। इस बीच बा को पैनिक अटैक आता है। अनुपमा हर चीज के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं। अब इस स्थिति से निकलने के लिए अनुपमा ने एक ऐसा कदम उठाया है जिससे वनराज शाह के गुस्से का सामना उसे करना पड़ेगा। 

गुम है किसी के प्यार में और इमली को भी लगा झटका
गुम है किसी के प्यार में सीरियल हमेशा टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहता है लेकिन इसबार ऐसा नहीं हो सका है। अनुपमा की गिरती टीआरपी के साथ गुम है किसी के प्यार में भी नीचे आ गया है। इस हफ्ते सीरियल को लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है। बता दें, कहानी में सम्राट की वापसी के बाद से खूब हंगामा मचा हुआ है। जहां पाखी और सम्राट का तलाक होने वाला है जो वहीं सई और विराट का रिश्ता भी टूटने की कगार पर है। वहीं इमली का हाल तो पहले से काफी बुरा है। लगतार इमली सीरियल की रेटिंग में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इमली सीरियल पांचवे स्थान पर पहुंच गया है।

रोहित शेट्टी के शो में मिल रही जबरदस्त टीआरपी
खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की टीआरपी पॉजीशन में बदलाव देखने को मिला है। इस हफ्त शो नंबर-5 से नंबर 4 की पॉजिशन पर आ गया है। रोहित शेट्टी के टीवी शो में सेलेब्स को दर्शक लगातार खतरनाक स्टंट करते हुए देख रहे हैं। टीवी शो में इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। सौरभ राज जैन, आस्था गिल और विशाल आदित्य सिंह ने फिर से खतरों के खिलाड़ी 11 में वापसी की है। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर