Naagin 6 को मिली बंपर TRP, गुम है किसी के प्यार में-अनुपमा से ये रिश्ता क्या कहलाता है तक, जानें टॉप-10 शोज

TRP Week 8 Naagin 6 To Imlie, YRKKH And GHKKPM: 8वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। कौन-कौन सा टीवी शो हुआ टॉप-10 में शामिल। यहां जानें इस हफ्ते की रिपोर्ट...

TRP Chart Week 8: Anupamaa And tejaswi prakash Naagin 6 Entry,  Imlie, YRKKH And GHKKPM Top 10 TV shows TRP  Report-
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • 8वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है।
  • कौन-कौन सा टीवी शो हुआ टॉप-10 में शामिल।
  • यहां जानें इस हफ्ते की TRP रिपोर्ट।

TRP report for Week 8: टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है। 24 फरवरी से 2 मार्च तक की यानि 8वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट सामने आ चुकी है। इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा लिस्ट में टॉप पर है। वहीं नील भट्ट और आयशा सिंह के सीरियल 'गुम है किसी प्यार में' ने इसे कड़ी टक्कर दी है। टीआरपी लिस्ट में कौन-कौन सा टीवी शो हुआ टॉप-10 में शामिल। यहां जानें इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट...

1 अनुपमा (Anupamaa)
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा के लिए टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहना अब आम बात हो चुकी है। क्योंकि हर हफ्ते अनुपमा ही नंबर-1 पॉजिशन पर रहता है। कपल की केमिस्ट्री, प्यार और बॉन्ड की वजह से शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जैसा कि वे दोनों जल्द ही शो में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं, प्रशंसक इस ट्रैक को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

पढ़ें- शाह परिवार में होगी 'नई बहू' की एंट्री, किंजल की सौतन को घर लाएगी राखी दवे

2 गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। यह शो भी लंबे टाइम से नंबर-2 की पॉजिशन पर काबिज है। 

पढ़ें- उर्फी की बहनों के चेहरे से भी बरसता है नूर, मां तो देती हैं टॉप एक्ट्रेसेज को टक्कर 

3 इमली (Imlie)
इमली शो पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर था। हालांकि, इस बार यह एक कदम आगे बढ़कर तीसरे स्थान पर आ गया है। इमली में सुंबुल तौकीर मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में इश्क में मरजावां 2 फेम मनस्वी वशिष्ठ ने शो में गशमीर महाजनी को रिप्लेस किया है। वहीं कहानी की बात करें तो जल्द इमली और आर्यन की शादी की ट्रैक शो में देखने को मिलने वाला है। 

4 ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
यह शो पिछले हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में तीसरे और चौथे स्थान के बीच बाजी मार रहा है। जबकि पिछले हफ्ते यह तीसरे स्थान पर था, इस बार यह चौथे नंबर पर आ गया है। ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा को डॉ। प्रीशा और अबरार काजी को रुद्राक्ष खुराना की प्रमुख भूमिका में देखा जाता है। 

5 ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
ऐसा लगता है कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी की तैयारियों ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं के लिए फायदे का काम किया है। शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर आ गा है। दिलचस्प बात यह है कि यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है और इसमें हर्षद चोपड़ा और प्रणली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं।

6 कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)
इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य नई एंट्री कर रहा है। कुमकुम भाग्य पिछले सात साल से सफलतापूर्वक चल रहा है। इसमें अभिषेक मेहरा के रूप में शब्बीर अहलूवालिया और प्रज्ञा के रूप में श्रीति झा मुख्य भूमिका में हैं। कुमकुम भाग्य टीआरपी सूची में एकमात्र शो है जो कई साल से अपनी दावेदारी पेश करता आ रहा है।

7 उड़ारियां (Udaariyaan)
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 8वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल सातवें नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। 

8 कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)
'कुंडली भाग्य' ने टीआरपी लिस्ट में आठवें स्थान पर जगह बनाई है। इस शो में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह टॉप-10 में बना हुआ है। 

9 नागिन-6 (Naagin 6)
तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल का शो नागिन 6 इन दिनों खूब तारीफें बटोर रहा है। हाल ही में इस टीवी सीरियल के पहले एपिसोड को 2.1 की ऑनलाइन टीआरपी मिली थी। एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो साझा करते हुए यह जानकारी दी थी कि इस शो के पहले एपिसोड में इतनी टीआरपी बटोरी है। इसके बाद 8वें हफ्ते की बार्क टीआरपी रिपोर्ट में शो 9वें स्थान पर है जो कि मेकर्स के लिए बेहद खुशी की बात है। 

10 भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)
बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित जी टीवी के शो भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। कहानी में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिसकी वजह से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। इस हफ्ते भाग्य लक्ष्मी ने 10वां स्थान पाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर