सई-विराट के ड्रामे ने बढ़ाई शो की TRP तो नागिन-6 के आगे सब हुए पानी कम, जानें किन टॉप-10 शोज की हुई हैप्पी होली

TRP Report list Week 10 Top 10 Shows: क्या बरकरार है अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में का दबदबा? किस टीवी सीरियल की अचानक बढ़ी लोकप्रियता? जानें इस हफ्ते के टॉप-10 शो...

TRP Week Top 10 Shows list 10 Holi 2022: Naagin 6 to YRKKH And Anupama to Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TRP Ranking-
टीआरपी रिपोर्ट। 
मुख्य बातें
  • रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के ने पाई नंबर-1 पॉजिशन
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं को हुआ ट्रैक से फायदा
  • जानें इस हफ्ते के टीआरपी टॉप-10 शो

TRP Week 10 Report Full list: टीवी सीरियल की 10वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। Broadcast Audience Research Council ने टीआरपी टॉप-10 लिस्ट जारी की है। इस बार टॉप-10 में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है। जानें इस हफ्ते किन सितारों के टीवी शोज को मिली टीआरपी टॉप-10 लिस्ट में जगह? जानें पूरी लिस्ट...

1 अनुपमा (Anupamaa)
अनुपमा के लिए टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहना अब आम बात हो चुकी है। क्योंकि हर हफ्ते रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा ही नंबर-1 पॉजिशन पर रहता है। कपल जल्द ही शो में शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है, प्रशंसक दोनों का होली ट्रैक को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

पढ़ें- तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बिग बॉस 15 से कैसे चमकी किस्मत? जानें फैन्स ने कैसे बढ़ाई दोनों की ब्रैंड वैल्यू

2 गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा का मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में इस सप्ताह टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर है। यह शो भी लंबे टाइम से नंबर-2 की पॉजिशन पर काबिज है। सई और विराट के बीच फिलहाल दूरियां चल रही हैं जिसका पूरा फायदा पाखी उठा रही है। हालांकि सई पुरजोर कोशिश कर रही है कि वो विराट को वापस पा सके। 

3 ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
यह शो टीआरपी लिस्ट में तीसरे स्थान पर बाजी मार चुका है। इस बार यह तीसरे नंबर पर आ गया है। ये है चाहतें में सरगुन कौर लूथरा को डॉ. प्रीशा और अबरार काजी को रुद्राक्ष खुराना की भूमिका में देखा जा रहा है। 

पढ़ें - दीपिका पादुकोण की हॉटनेस देख फैन्स हुए पानी-पानी, पठान के सेट पर बिकिनी लुक में ढा रहीं कहर

4 ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)
ऐसा लगता है कि अभिमन्यु और अक्षरा की शादी की तैयारियों ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं के लिए फायदे का काम किया है। शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गया है। शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं।

5 इमली (Imlie)
इमली शो पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर था लेकिन अब अपनी पॉजिशन हो चुका है। इमली में सुंबुल तौकीर मुख्य भूमिका में हैं वहीं मनस्वी वशिष्ठ शो में आदित्य की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं कहानी की बात करें तो जल्द इमली का किडनैपिंग ट्रैक देखने को मिलने वाला है। 

6 नागिन 6 (Naagin 6)
नागिन-6 शो अपने यूनिक कॉन्सेप्ट को लेकर लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस शो में तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल लीड रोल निभा रहे हैं। वीकेंड स्पेशल शो में अपनी दमदार टीआरपी से अच्छे-अच्छों को चौंका दिया है। टीवी शो को जबरदस्त टीआरपी मिली है। इसी का नतीजा है कि शो 6वें स्थान पर आ चुका है।

7 कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)
कुमकुम भाग्य पिछले सात साल से सफलतापूर्वक चल रहा है। इसमें अभिषेक मेहरा के रूप में शब्बीर अहलूवालिया और प्रज्ञा के रूप में श्रीति झा मुख्य भूमिका में हैं। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में कुमकुम भाग्य ने 7वां पायदान पाया है। कुमकुम भाग्य टीआरपी सूची में एकमात्र शो है जो कई साल से अपनी दावेदारी पेश करता आ रहा है।

8 उड़ारियां (Udaariyaan)
इस हफ्ते सीरियल उड़ारियां को फिर से दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। 10वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में उड़ारियां सीरियल 8वें नंबर पर है। उड़ारियां की कहानी दर्शकों को बांधे हुए है और अपने ट्विस्ट से भरपूर एंटरटेन कर रही है। 

9 कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)
'कुंडली भाग्य' ने टीआरपी लिस्ट में 9वें स्थान पर जगह बनाई है। इस शो में पिछले कुछ महीनों में बड़ी गिरावट देखी गई है लेकिन फिर भी यह टॉप-10 में बना हुआ है। 

10 साथ निभाना साथिया 2(Saath Nibhaana Saathiya-2)
टीवी शो साथ निभाना साथिया-2 में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। कहानी में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं जिसकी वजह से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। इस हफ्ते साथ निभाना साथिया-2 ने 10वां स्थान पाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर