TRP Week 20: गुम है किसी के प्यार में ने सबको किया चारों खाने चित, ना इमली ना अनुपमा कोई नहीं टिक पाया आगे

TRP Rating 20 Week TV Show Report: नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी पुराने पसंदीदा सीरियल के साथ कुछ रियलिटी शोज को लिस्ट में जगह मिल सकी है।

TV Show TRP Week 20 Report Ghum hai kisikey pyaar meiin to anupamaa imlie All List
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है।
  • वीकली रिपोर्ट में किस शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं।
  • आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल।

टीवी सीरियल की 20वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

इसबार भी टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में को पहला स्थान मिला है। जी हां, गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने अनुपमा का पीछे धकेल दिया है। पिछले कुछ हफ्तों से विराट और सई के टीवी शो को कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है। देखते ही देखते नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है। तीनों की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि अनुपमा शो एक बार फिर से टीआरपी चार्ट में दूसरा स्थान बनाए रखने में कामयाब रहा है। इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली के शो अनुपमा ने ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की नई टीआरपी रिपोर्ट में दूसरा स्थान पाया है। अनुपमा शो में रूपाली गांगुली अहम भूमिका निभा रही हैं, जबकि सुधांशु पांडे उनके पति के रोल में है। 

बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इसबार फिर से तीसरा स्थान इमली सीरियल ने पा लिया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली में इन दिनों चल रहा लव ट्रायंगल ड्रामा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। 

वहीं टीआरपी रेस में साथ निभाना साथिया-2 भी पीछे नहीं है। शो साथ निभाना साथिया-2 को इस बार लिस्ट में चौथा स्थान मिला है। हालांकि लंबे वक्त के बाद सीरयल की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। 

इसी के साथ सबसे लंबे समय से टेलिकास्ट हो रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने भी रेटिंग चार्ट में कमबैक किया है। पिछले कुछ हफ्तों से तारक मेहता टॉप-5 में अपना स्थान बनाने में विफल रहा था। इस सप्ताह शो ने वापसी की है और पांचवी पॉजिशन अपने नाम की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर