TRP Week 30: Khatron Ke Khiladi-Super Dancer को मिली टीआरपी में एंट्री, जानें अनुपमा-इमली सहित बाकी शोज का हाल

TRP TV Shows indian serials week 30 Full List: टीआरपी में इस हफ्ते गुम है किसी के प्यार में और इंडियन आइडल का रुतबा बरकरार रहा है। जानें किन सीरियल को मिली टॉप-10 में जगह...

TRP Week 30 TV Show| TRP Week Report Imlie Anupamaa To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin| TRP Week Top 10 Shows list| खतरों के खिलाड़ी और सुपर डांसर की टीआरपी| टीआरपी वीक 30 अनुपमा-इमली|
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा को मिल रहा दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार।
  • टीआरपी में इस हफ्ते भी इंडियन आइडल 12 का जलवा बरकरार।
  • जानें किन सीरियल को मिली टॉप-10 में जगह।

टीवी सीरियल की 30वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बार टीआरपी टॉप-10 में एक नहीं बल्कि 3 रियलटी शो की एंट्री हुई है। जिससे जाहिर है ये शो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे है। जानें BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-10 में हुए फेरबदल...

टॉप-3 में रहे ये 3 शो
अनुपमा ने टीआपी लिस्ट में अपनी बादशाहत बनाकर रखी है। यह टीवी शो निर्विवाद रूप से बीते कई महीनों में टॉप टीआरपी लिस्ट में पहले स्थान पर रहा है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा अभिनीत सीरियल को इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान मिला है। वहीं पिछले हफ्ते की ही तरह गुम है किसके प्यार में सीरियल भी दूसरे स्थान पर टीआरपी लिस्ट में काबिज है और यह कई बार इस स्थान को हासिल कर चुका है। सई और विराट प्रेम कहानी दर्शकों का ध्यान खींच रही है। वैसे सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है। इमली ने इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है। कहानी की बात करें तो आदित्य को किडनैपर के चंगुल से इमली बचाकर ले आई है। 

खतरों के खिलाड़ी-11 को मिली तगड़ी-TRP 
इंडियन आइडल 12 ने टीआरपी लिस्ट में शानदार एंट्री ली है। फिनाले के करीब आते-आते लगातार रियलटी शो टीआरपी टॉप-5 में शामिल हो रहा है। इस बार इंडियन आइडल को टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान मिला है। की वजह से शिल्पा शेट्टी का रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 बाहर है। टीआरपी लिस्ट में पांचवें नंबर पर इस हफ्ते भी एकता कपूर का टीवी शो ये हैं चाहते रहा है। अच्छी टीआरपी पाने में सफल रहा ये सीरियल पांचवे पायदान पर है। वहीं छठवें स्थान पर फिर से एक रियलिटी शो रहा है। ये कोई और नहीं बल्कि रोहित शेट्टी का चर्चित सीरियल खतरों के खिलाड़ी 11 है। जी हां, खतरों के खिलाड़ी को अर्बन टीआरपी लिस्ट में छठवां स्थान मिला है। 

सुपर डांसर चैप्टर-4 भी नहीं रहा पीछे
शिल्पा शेट्टी का टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर-4 भी पीछे नहीं रहा है। सुपर डांसर ने इस वीक में सातवां स्थान पाकर अपनी दावेदारी पेश की है। वहीं लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 30वें हफ्ते में आठवां स्थान पाने में कामयाब रहा है। बीते कुछ सप्‍ताह से सीरियल टीआरपी गिरी हुई थी लेकिन अब तारक मेहता ने कमबैक किया है।

जानें किसने पाया 9वां और 10वां स्थान
एकता कपूर के एक और सुपरहिट टीवी शो ने कमबैक किया है। हम बात कर रहे हैं कुंडली भाग्य की। टीवी शो कुंडली भाग्य 30वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 9वें स्थान पर रहा है। साथ ही पिछले कई हफ्तों से टीआरपी में पिछड़ा रहा राजन शाही का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की भी दमदार वापसी रही है। स्टार प्लस का टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इस हफ्ते 10वें नंबर पर है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर